हिमाचल प्रदेश

शिक्षा पर महाचिंतन के बाद खाने पर टूट पड़े AAP कार्यकर्ता, थाली के लिए चला संघर्ष

Gulabi Jagat
11 Jun 2022 2:08 PM GMT
शिक्षा पर महाचिंतन के बाद खाने पर टूट पड़े AAP कार्यकर्ता, थाली के लिए चला संघर्ष
x
खाने पर टूट पड़े AAP कार्यकर्ता
हमीरपुर: आम आदमी पार्टी के हमीरपुर में शनिवार को शिक्षा संवाद के महाचिंतन के बाद कुछ और ही तस्वीर देखने को मिली. प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था पर महाचिंतन के बाद शिक्षाविद और आम आदमी पार्टी के कार करिंदे थाली के लिए संघर्ष करते हुए दिखे. शिक्षा संवाद कार्यक्रम संपन्न होने के बाद भोजन कार्यक्रम में शामिल आम आदमी पार्टी के शिक्षाविद और कार्यकर्ता पहुंचे तो थाली और प्लेट के लिए खूब मारामारी हुई.
प्लेट झटकने के बाद चावल सब्जियों के लिए लोग खूब संघर्ष (AAP workers broke down over food in Hamirpur) करते हुए दिखे. राजमा और कढ़ी के लिए हुए इस संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
मीडिया कर्मियों ने जब भोजन के लिए चली इस मारामारी को कैमरे से शूट करना शुरू किया तो पार्टी के कार्यकर्ता और नेता मीडिया कर्मियों से उलझ गए.हमीरपुर में खाने पर टूट पड़े AAP कार्यकर्तागौरतलब है हमीरपुर जिला मुख्यालय से पांच किमी की दूरी पर एक निजी होटल में शिक्षा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान पहुंचे थे. शिक्षा संवाद के महाचिंतन के (Arvind Kejriwal in Hamirpur) समापन के बाद भोजन के लिए भी खूब संघर्ष हुआ.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta