हिमाचल प्रदेश

हादसा! किन्नौर में एक कार दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

Sonali
16 Nov 2021 12:42 PM GMT
हादसा! किन्नौर में एक कार दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोग गंभीर रूप से घायल
x
जनजातीय जिला किन्नौर (Tribal District Kinnaur) के भावानगर स्थित राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर एक ऑल्टो कार (HP26 A 3371) अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

जनता से रिश्ता। जनजातीय जिला किन्नौर (Tribal District Kinnaur) के भावानगर स्थित राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर एक ऑल्टो कार (HP26 A 3371) अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस कार में सवार दो व्यक्तियों को गंभीर चोटें आई हैं. दोनों घायलों को नजदीकी चिकित्सालय भावानगर में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया है.भावानगर थाना के एएसआई प्रकाश चंद ने बताया कि ऑल्टो कार में वाहन चालक व एक अन्य व्यक्ति सवार थे. कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर जाकर दोनों घायलों को वाहन से सुरक्षित निकालकर नजदीकी चिकित्सालय में इलाज के लिए भेजा गया है.

एएसआई प्रकाश चंद ने बताया कि दो लोगों को चोटें आई हैं और दुर्घटना की पुलिस छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार को सड़क से हटाया जा रहा है और कार से सम्बंधित दस्तावेजों की भी पुलिस जांच कर रही है.
बता दें कि हिमाचल में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है. बीते शुक्रवार की सुबह भी बैजनाथ के करीब गुजरात के पर्यटकों की बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई थी. बस अनियंत्रित होकर सड़क से खाई की ओर लुढ़क गई थी, लेकिन पेड़ से अटकने के कारण बड़ा हादसा होने से टल गया था. इस बस में 50 लोग सवार थे. सभी लोग मनाली से धर्मशाला की तरफ जा रहे थे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it