हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू इलाके में सिंगापुर के एक शख्स ने रूसी महिला से किया रेप

Bhumika Sahu
30 Aug 2022 11:55 AM GMT
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू इलाके में सिंगापुर के एक शख्स ने रूसी महिला से किया रेप
x
सिंगापुर के एक शख्स ने रूसी महिला से किया रेप

कुल्लू: एक और चौंकाने वाली घटना में, सिंगापुर के एक व्यक्ति ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू इलाके में एक रूसी महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी पहचान एलेक्जेंडर ली जिया जून के रूप में हुई है.

पुलिस ने कहा कि मनाली पुलिस स्टेशन की पुलिस ने सिकंदर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की और उस पर रविवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया।
पीड़िता की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें उसने आरोप लगाया था कि सिकंदर ने उसे अपने कमरे के अंदर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि महिला कथित तौर पर मनाली में अपनी मां के साथ रह रही थी।
इसी बीच एक अन्य घटना में एक युवक को कथित तौर पर अगवा कर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सातवीं कक्षा की छात्रा पीड़िता पर उस समय हमला किया गया जब वह स्कूल जा रही थी। गिरफ्तार किए गए संदिग्ध के रूप में कंबाला गांव के अभिषेक कुमार की पहचान की गई है।
पीड़िता की मां की शिकायत के मुताबिक 24 अगस्त को उसकी बेटी के स्कूल जाने के बाद शाम तक घर नहीं आने पर मामला खुला. जब उसने स्कूल से संपर्क किया तो उसे पता चला कि उसकी बेटी उस दिन की कक्षाओं से चूक गई थी। बाद में उसे पता चला कि आरोपी ने बच्ची को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta