हरियाणा

युवक ने 6 साल के बच्चे से किया कुकर्म, आरोपी गिरफ़्तार

Admin Delhi 1
29 Nov 2022 7:45 AM GMT
युवक ने 6 साल के बच्चे से किया कुकर्म, आरोपी गिरफ़्तार
x

पानीपत क्राइम न्यूज़: हरियाणा के पानीपत जिले में पुलिस ने किडनैपिंग का मामला सुलझा लिया है. पुलिस ने थाना मॉडल टाऊन क्षेत्र के अंतर्गत एक कॉलोनी से रविवार सुबह अपह्रत हुए 6 वर्षीय बच्चे को 4 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद देशवाल चौक नजदीक नहर बाइपास से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान विक्रम पुत्र रामसिंह निवासी बालावास हिसार हाल किरायेदार शांति नगर पानीपत के रूप में हुई है.

थाना माडल टाउन क्षेत्र की एक कॉलनी के युवक ने थाने में शिकायत देकर बताया था कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर के एक गांव का रहने वाला है और पानीपत थाना माडल टाउन क्षेत्र के अंतर्गत एक कॉलोनी में किराये पर कमरा लेकर परिवार सहित रहता है. उसके पास 4 बच्चे है. रविवार 27 नवम्बर की सुबह करीब 9:30 बजे 6 वर्षीय छोटा बेटा, बड़े भाई 9 वर्षीय (बदला हुआ नाम) मोहन के साथ गली में खेलने के लिए गया था. करीब 11:30 बजे बड़ा बेटा मोहन घबराते हुए उसके पास घर आया और उसने बताया कि विक्रम नाम के व्यक्ति ने उसको और छोटे भाई को बहलाकर अपनी बाइक पर बैठा लिया और हम दोनों को ले जाने लगा.

वह मौका पाकर बाइक से उतरकर भाग आया, जबकि भाई को विक्रम साथ ले गया. शिकायत में युवक ने बताया कि उसके 6 वर्षीय बेटे को आरोपी विक्रम गलत काम करने और हत्या करने की नियत से अपहरण कर ले गया. युवक की शिकायत पर थाना माडल टाउन में आईपीसी की धारा 364 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने अपह्रत बच्चे व आरोपी की क्षेत्र में तलाश शुरू कर दी थी

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta