हरियाणा

पानीपत में पैसों के लेनदेन के चलते युवा ठेकेदार की हत्या, आरोपी फरार

Neha Dani
17 April 2022 5:22 AM GMT
पानीपत में पैसों के लेनदेन के चलते युवा ठेकेदार की हत्या, आरोपी फरार
x
इस मामले में उचित कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है.

हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के समालखा शंड में जौरासी रोड पर 3 बच्चों के पिता की हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने इस वारदात की वीडियो भी बनाई. पैसों के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या की गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दे कि समालखा के जौरासी रोड पर गांव धर्मगढ़ के रहने वाले 32 साल के सतनाम की 4-5 लोगों ने हत्या कर दी. सतनाम आरोपियों के साथ मिलकर जेसीबी मशीन से मिट्टी उठाने का काम करता था. इसी को लेकर आरोपियों के साथ सतनाम का पैसों का लेन देन था. परिजनों के अनुसार बीती रात आरोपियों में से एक उसे घर से बुलाकर ले गया और सतनाम की हत्या कर दी.
सतनाम के 2 महीने का बेटा, दूसरा बेटा 8 साल का और 15 साल की बेटी है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है और वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार हैं. मृतक के भाई रमेश ने बताया कि सतनाम की साजिश के तहत हत्या की गई है.
वहीं समालखा थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 4-5 लोगों ने युवक की हत्या की है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को काबू कर लेगी. इस मामले में उचित कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta