हरियाणा

महिलाओं ने बीडीपीओ व ग्राम सचिव के खिलाफ खाली मटके लेकर जोरदार नारेबाजी की

Sonali
25 Nov 2021 8:09 AM GMT
महिलाओं ने बीडीपीओ व ग्राम सचिव के खिलाफ खाली मटके लेकर जोरदार नारेबाजी की
x
जिले के सिहमा ब्लॉक के गांव अटाली के लोग 20 दिनों से बोरवेल की मोटर खराब होने के चलते पेयजल आपूर्ति को लेकर काफी परेशान हैं. बुधवार को अटाली की महिलाओं ने (women protest in mahendergarh) बीडीपीओ सिहमा व ग्राम पंचायत सचिव कृष्ण कांत के खिलाफ पानी की टंकी व वाटर सप्लाई के बोरवेल के ऊपर खाली मटके लेकर जोरदार नारेबाजी की.

जनता से रिश्ता। जिले के सिहमा ब्लॉक के गांव अटाली के लोग 20 दिनों से बोरवेल की मोटर खराब होने के चलते पेयजल आपूर्ति को लेकर काफी परेशान हैं. बुधवार को अटाली की महिलाओं ने (women protest in mahendergarh) बीडीपीओ सिहमा व ग्राम पंचायत सचिव कृष्ण कांत के खिलाफ पानी की टंकी व वाटर सप्लाई के बोरवेल के ऊपर खाली मटके लेकर जोरदार नारेबाजी की. साथ ही शुक्रवार को बीडीपीओ कार्यालय सिहमा पर ग्राम सचिव के सामने जोरदार प्रदर्शन करने औक खाली मटके फोड़ने की चेतावनी दी.

पानी की समस्या से परेशान प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने बताया कि उनके गांव में बने बोरवेल की मोटर 20 दिन पहले जल गई थी. जिसकी सूचना बीडीपीओ सिहमा व ग्राम सचिव को दे दी थी, लेकिन अभी तक बोरवेल की मोटर को ठीक नहीं करवाया गया है. उन्होंने बताया कि वे 20 दिन से पेयजल की एक-एक बूंद के लिए परेशान हैं. जिसके चलते उन्हें दैनिक कार्यों के लिए एक हजार से 8 हजार रुपये तक पैसे चुकाकर वाटर टैंक मंगाना पड़ता है.
ग्रामीओं ने वाटर सप्लाई के बोरवेल की बिजली आपूर्ति लाइन दुबलाना गांव से जोड़ने की मांग की है. साथ ही बीडीपीओ सिहमा व ग्राम सचिव अटाली पर समस्या को लगातार 20 दिन से अनसुना करने व ग्रामीणों का फोन नहीं उठाने का आरोप लगाया. वहीं पूरे मामले पर अटाली ग्राम सचिव कृष्ण कांत शर्मा ने बताया कि उनकी जानकारी में एक सप्ताह से पेयजल की समस्या है. कृष्ण कांत शर्मा ने कहा कि नई बोरवेल की मोटर के लिए एसडीएम कनीना से स्वीकृति लेनी पड़ेगी और दो दिनों के भीतर समस्या का समाधान कर दिया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it