हरियाणा

बहादुरगढ़ में सीवरेज टैंक में उतरे दो मजदूरों की दम घुटने से मौत

Gulabi Jagat
27 Jun 2022 9:30 AM GMT
बहादुरगढ़ में सीवरेज टैंक में उतरे दो मजदूरों की दम घुटने से मौत
x
दो मजदूरों की दम घुटने से मौत
बहादुरगढ़: बहादुरगढ़ में सीवरेज टैंक में उतरे दो मजदूरों की दम घुटने से मौत का मामला सामने आया है। हादसा बहादुरगढ़ के आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतकों की पहचान बिहाक निवासी अरविंद व रवीश के रुप में हुई है।
डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि अरविंद और रविश दोनों ही ट्रैक्टर, टैंकर के जरिए लोगों के घरों में बने सेफ्टी टैंक को खाली करने का काम करते थे। जब वह दोनों आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र के एक सीवरेज मेनहोल में टैंकर खाली करने के लिए पाइप लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पाइप अचानक सीवरेज टैंक के अंदर गिर गया। जिसे निकालने के लिए पहले रवीश मेनहॉल के जरिए टैंक में गया, लेकिन जहरीली गैस के कारण उसका दम घुटने लगा। उसे बचाने के लिए अरविंद भी सीवरेज टैंक के अंदर घुस गया। वहीं जहरीली गैस ने उसे भी अपनी चपेट में ले लिया।
स्थानीय लोगों ने दोनों को निकालने का प्रयास किया लेकिन नाकामयाब रहे। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को बाहर निकाला और इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल लेकर आई। जहां डॉक्टरों ने रवीश को मृतक घोषित कर दिया। वहीं अरविंद की कुछ देर बाद ही इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मृतकों के परिजनों के बयान लेने में जुटी हुई है। अचानक हुए इस हादसे से दोनों मजदूरों के परिवार में मातम का माहौल है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta