हरियाणा

ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल, 2 की मौत

Gulabi
12 Nov 2021 11:59 AM GMT
ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल, 2 की मौत
x
सोनीपत जिले में कथूरा गांव के नजदीक गोहाना-महम रोड पर एक ट्रक ने ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी

सोनीपत: सोनीपत जिले में कथूरा गांव के नजदीक गोहाना-महम रोड पर एक ट्रक ने ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार मां-बेटी की मौत हो गई जबकि तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए. हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

हिसार शहर के आदर्श नगर निवासी एवं पीड़ित विष्णु ने बताया कि वह ऑटो चलाता है और शनिवार को भैया दूज पर पत्नी सरिता (28) को सोनीपत स्थित उसके मायके लेकर जा रहा था. उनके साथ उनकी ढाई साल की बेटी हर्षिका भी ऑटो में सवार थी. बीच रास्ते में गांव मोखरा से विष्णु ने अपनी साली पूनम व उसके तीन बच्चों को भी साथ ले लिया. उन्होंने बताया कि शनिवार शाम करीब सात बजे वे गोहाना-महम रोड स्थित गांव कथूरा के निकट पहुंचे तो ट्रक ने उनके ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी. हादसे में विष्णु, उसकी पत्नी सरिता, बेटी हर्षिका गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि साली पूनम व उसके तीन बच्चों को हल्की चोटें आईं और राहगीरों ने उन्हें गोहाना सिविल अस्पताल पहुंचाया.
पुलिस के मुताबिक अस्पताल में डॉक्टरों ने हर्षिका को मृत घोषित कर दिया और विष्णु व सरिता को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया. लेकिन रोहतक पहुंचने पर डॉक्टरों ने सरिता को भी मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि विष्णु की शिकायत पर बरोदा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.
सोर्स- भाषा
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta