हरियाणा

दर्दनाक हादसा: हरियाणा महेंद्रगढ़-नारनौल में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई ईको गाड़ी, दो की मौत, पांच घायल

Renuka Sahu
20 Jan 2022 4:21 AM GMT
दर्दनाक हादसा: हरियाणा महेंद्रगढ़-नारनौल में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई ईको गाड़ी, दो की मौत, पांच घायल
x

फाइल फोटो 

हरियाणा महेंद्रगढ़-नारनौल जिले के मंडी अटेली क्षेत्र में नवजात शिशु के कुआं पूजन में छुछक की रस्म अदा करने के बाद घर लौट रहे दिल्ली के करोल बाग निवासी परिवार की ईको गाड़ी सड़क के किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हरियाणा महेंद्रगढ़-नारनौल जिले के मंडी अटेली क्षेत्र में नवजात शिशु के कुआं पूजन में छुछक की रस्म अदा करने के बाद घर लौट रहे दिल्ली के करोल बाग निवासी परिवार की ईको गाड़ी सड़क के किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई। गांव उनिंदा के पास मंगलवार रात में साढ़े 11 से पौन 12 बजे के बीच हुए हादसे में ईको गाड़ी चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पहुंची अटेली थाने की पुलिस ने घायलों को अटेली के सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घायलों को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां पर उनको वेंटिलेटर पर रखा गया है। पुलिस ने दोनों शवों का नारनौल नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
अटेली थान प्रभारी एसएचओ जगराम सिंह ने बताया कि दिल्ली के करोल बाग निवासी एक ही परिवार के 6 सदस्य नारनौल के निकटवर्ती गांव मांदी में नवजात के कुआं पूजन में आए हुए थे। मंगलवार रात में साढे़ 11 से 12 बजे की बीच जब वह अपनी ईको गाड़ी से दिल्ली लौट रहे थे तो कोहरा अधिक होने के कारण रेवाड़ी-नारनौल रोड पर स्थित उनिंदा गांव के समीप सड़क के किनारे खड़े ट्रक में उनकी गाड़ी टकरा गई।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के चालक हेमंत कुमार और 20 वर्षीय हर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हर्ष के पिता चंद्रशेखर, बड़ा भाई निखिल, चचेरा भाई अभिषेक, बुआ का बेटा कृष्ण कुमार और चाची संतोष गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को अटेली के सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।
सभी घायलों को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। बताया जा रहा है कि हर्ष कपड़ों का कारोबार करता था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta