हरियाणा

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर फ्लिपकार्ट कंपनी के प्लानिंग हेड से लूट, मारपीट कर आरोपियों ने छोड़ा

Gulabi
29 Dec 2021 9:06 AM GMT
दिल्ली-जयपुर हाइवे पर फ्लिपकार्ट कंपनी के प्लानिंग हेड से लूट, मारपीट कर आरोपियों ने छोड़ा
x
दिल्ली-जयपुर हाइवे पर लूट की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं
रेवाड़ी: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर लूट (robbery on delhi jaipur highway) की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस रास्ते पर सफर करना असुरक्षित हो गया है. गुरुग्राम से लेकर राजस्थान के नीमराणा तक हर दिन हाइवे पर लूटपाट की वारदातें हो रही हैं. सबसे ज्यादा वारदातें रेवाड़ी के धारूहेड़ा में पड़ने वाले हाइवे पर अंजाम दी जा रही हैं. मंगलवार की रात भी बदमाशों ने हाइवे पर बाथरूम करने के लिए रुके फ्लिपकार्ट कंपनी के प्लानिंग हेड से लूट (flipkart company planning head robbed) की वारदात को अंजाम दिया.
धारूहेड़ा थाना पुलिस (Dharuhera Police Station) ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मूलरूप से सिरसा जिला निवासी विजय वर्मा गुरुग्राम के बिलासपुर स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी में बतौर प्लानिंग हेड कार्यरत है. वो अपने परिवार के साथ धारूहेड़ा की विपुल गार्डन सोसायटी में रहते हैं. मंगलवार की रात वो अपनी ब्रेजा कार में सवार होकर कंपनी से वापस विपुल गार्डन स्थित फ्लैट पर आ रहे थे.धारूहेड़ा फ्लाइओवर के नीचे सर्विस रोड पर जाम लगा हुआ था, जिसके चलते उन्होंने कार को पुल के नीचे से रॉन्ग साइड मोड़ ली. उसके बाद पुल से करीब 100 मीटर आगे चलते ही सर्विस रोड पर उन्होंने अपनी कार को रोक लिया और बाथरूम करने के लिए सड़क के किराने गए. इस बीच उनकी कार स्ट्रॉर्ट रही.
बाथरूम कर जैसे ही वो कार में वापस आए तो उनकी कार की पिछली सीट पर एक अनजान व्यक्ति बैठा हुआ था. इससे पहले विपुल कुछ समझ पाते बदमाश ने सीधे विजय वर्मा की गर्दन पर चाकू लगा दिया और फिर जबरन गाड़ी को 200 मीटर आगे सुनसान जगह पार्क के पास ले गया. वहां पहले से 3 और बदमाश खड़े हुए थे. बदमाशों ने विजय वर्मा को कार से नीचे उतारकर बुरी तरह से पीटा और कार में रखा लैपटॉप, मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड, एटीएम कार्ड, कंपनी के जरूरी कागजातों के अलावा नकदी से भरा पर्स लूट लिया.
उसके बाद बदमाश विजय को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. किसी तरह विजय वर्मा हाइवे पर पहुंचे और फिर पुलिस को सूचित किया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाशों को पता नहीं चल पाया. घायल विजय वर्मा को पहले इलाज के लिए धारूहेड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया. धारूहेड़ा थाना पुलिस ने विजय वर्मा की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta