हरियाणा

बदमाशों ने शहर के एक जाने-माने दुकानदार पर किया हमला, सामने खड़ी थी पुलिस

Shantanu Roy
22 Nov 2021 1:17 PM GMT
बदमाशों ने शहर के एक जाने-माने दुकानदार पर किया हमला, सामने खड़ी थी पुलिस
x
हरियाणा के भिवानी जिले के महम गेट पर कुछ बदमाशों ने एक दुकान पर जमकर तोड़फोड़ (Attack on shopkeeper in bhiwani) की. यही नहीं बदमाशों ने दुकानदारों को डंडे से पीटकर घायल कर दिया.

जनता से रिश्ता। हरियाणा के भिवानी जिले के महम गेट पर कुछ बदमाशों ने एक दुकान पर जमकर तोड़फोड़ (Attack on shopkeeper in bhiwani) की. यही नहीं बदमाशों ने दुकानदारों को डंडे से पीटकर घायल कर दिया. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि हमलावरों ने पुलिस के सामने ही इस वारदात को अंजाम दिया. इस भयानक मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो रही थी. घटना की शुरूआत रविवार देर रात से हुई. जब कुछ बदमाशों ने रखेजा डेयरी पर पहले खाना मांगा. आरोप है कि खाना परोसने में थोड़ी देरी हुई तो उन लोगों ने दुकान में खड़ी एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी. जब उन्हें रोका गया तो उन लोगों ने दुकान के मालिक रमेश और उनके बेटे हिमांशु पर हमला कर दिया. हमले के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. वारदात के बाद इस मामले की जानकरी पुलिस को दी गई.


सोमवार सुबह फिर से रखेजा डेयरी के संचालक ने दुकान खोली तो 20 से 25 लड़के दुकान पर आ धमके और उन्होंने दुकानदार पर हमला कर दिया. हालांकि उस समय पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन हमलावरों की तादात ज्यादा होने के चलते पुलिसकर्मी असहाय खड़े रहे. दुकान के मालिक रमेश और उनके बेटे हिमांशु का आरोप है कि हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पीड़ित दुकानदार का कहना है कि पुलिस की मौजूदगी में यह घटना घटित हुई है. सारा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ. वहीं घटना पर आई पुलिस में मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी विजय का कहना है कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. एक भी आरोपी बक्शा नहीं जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta