हरियाणा

होटल संचालक हत्याकांड के मास्टरमाइंड को क्राइम ब्रांच ने की गिरफ्तार

Kunti Dhruw
20 Nov 2021 6:16 PM GMT
होटल संचालक हत्याकांड के मास्टरमाइंड को क्राइम ब्रांच ने की गिरफ्तार
x
गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पटौदी में हुई.

गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पटौदी में हुई होटल संचालक की हत्या के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच ने तीरपडी फरुखनगर के रहने वाले संदीप और अरुण को गिरफ्तार कर होटल संचालक अजीत के हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

क्या है मामला
"कंपनी का कॉन्ट्रैक्ट हमें दे दो वरना सोच लेना" जैसी धमकी को हल्के में लेने की क़ीमत 'धीरज' होटल के संचालक अजीत को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. बीती 8 अक्टूबर 2021 की सुबह 9 बजे जब होटल के संचालक अजीत और उसका भाई महेंद्र, अन्य होटलकर्मियों के साथ बैठा था, तभी गाड़ी में आए आधा दर्जन बदमाशों ने होटल संचालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी.
इस फायरिंग में अजीत और उसके भाई महेंद्र, दोनों को गोलियां लगी थीं. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां अजीत की इलाज के दौरान मौत हो गयी थी.
कॉन्ट्रैक्ट हथियाने के लिए की गई हत्या
दरअसल धीरज होटल के संचालकों का फ्लिपकार्ट वेयरहाउस में गाड़ियों और लोडिंग-अनलोडिंग का कॉन्ट्रैक्ट चल रहा है. हत्या का आरोपी संदीप इसी कॉन्ट्रैक्ट को जबरन हासिल करना चाहता था. जिसके चलते योजनाबद्ध तरीके से होटल संचालक की हत्या को अंजाम दिया गया था. पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी है.

एसीपी क्राइम की मानें तो हत्या के मास्टरमाइंड संदीप के खिलाफ पहले भी कई संगीन मामले दर्ज हैं. गौरतलब है कि पटौदी की इस सनसनीखेज वारदात में गुरुग्राम पुलिस 3 शूटर्स को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta