हरियाणा

सड़क पर खड़े ट्राले से टकराया कैंटर, दोनों के चालकों की मौत, एक घायल

Kunti
15 Jan 2022 5:47 PM GMT
सड़क पर खड़े ट्राले से टकराया कैंटर, दोनों के चालकों की मौत, एक घायल
x
हरियाणा के झज्जर में घने कोहरे के कारण नेशनल हाईवे 71 पर गुढ़ा गांव के बाईपास पर एक ट्राला व कैंटर की टक्कर हो गई।

हरियाणा के झज्जर में घने कोहरे के कारण नेशनल हाईवे 71 पर गुढ़ा गांव के बाईपास पर एक ट्राला व कैंटर की टक्कर हो गई। शनिवार की अलसुबह हुए इस हादसे में दोनों गाड़ियों के चालकों की मौत हो गई, जबकि एक का सहायक गाड़ी के केबिन में फंस गया। पुलिस व राहगीरों ने केबिन को काटकर करीब डेढ़ घंटे में बाहर निकाला और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौका मुआयना कर दोनों के शवों को सामान्य अस्पताल भिजवाया। जहां से शनिवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

शुक्रवार की मध्य रात्रि के बाद कोहरे की वजह से दृश्यता कम थी, जिसके चलते बाईपास के पुल पर खड़े ट्राले को बचाने के चक्कर में हादसा हो गया। राहगीरों व अन्य वाहन चालकों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं हादसे में घायल एक व्यक्ति को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के तहसील अरदौली के गांव हरदोई निवासी विनोद ने बताया कि वह अपने कैंटर में परचून का सामान लेकर देर रात करीब साढ़े बारह बजे गुरुग्राम से लुधियाना जा रहा था। वहीं गाड़ी चालक उनके गांव का करीब 30 वर्षीय गौरीशंकर गाड़ी चला रहा था। रात के समय धुंध के कारण दृश्यता भी कम थी।
जब वे गुढ़ा बाईपास पर पुल के पास पहुंचे तो सामने सड़क पर ट्राला खड़ा था। चालक ने बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन जब तक उससे बचकर दूसरी साइड हो पाते, उससे पहले ही उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। हादसे में दोनों गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस तक पहुंचाई। पुलिस नेे मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया। पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।
जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि हादसे में यूपी निवासी गौरीशंकर के अलावा दूसरे ट्राले में सवार जींद जिले के उचाना कलां निवासी करीब 52 वर्षीय शमशेर की मौत हो गई। विनोद का अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक शमशेर के परिजनों ने बताया कि वह ट्राले में बिनौले भर कर छत्तीसगढ़ से भिवानी जा रहा था। इसी बीच गुढ़ा बाईपास पर हादसा हो गया। घटना में दोनों चालकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। - शेर सिंह, निरीक्षक, थाना प्रभारी, दुजाना।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it