हरियाणा

जमीनी विवाद के चलते बेटे ने की पिता की गोली मारकर हत्या

Renuka Sahu
29 Aug 2022 6:13 AM GMT
Son shot dead father due to land dispute
x

फाइल फोटो 

सिरसा जिले के गांव लक्कड़ांवाली में जमीनी विवाद के चलते बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सिरसा जिले के गांव लक्कड़ांवाली में जमीनी विवाद के चलते बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बंदूूक सहित मौके से भाग गया। पुलिस ने आरोपी सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतक बाबू सिंह ने अपनी 14 एकड़ पुश्तैनी जमीन में से छह एकड़ अपने बड़े बेटे कपूर सिंह व छह एकड़ छोटे बेटे हरदीप उर्फ सिंधूरा के नाम कर दी थी। दो एकड़ जमीन उसने अपने पास ही रखी हुई थी।
मृतक के बेटे कपूर सिंह के मुताबिक बाबू सिंह पहले हरदीप के पास रहता था। हरदीप से अनबन होने के बाद वह उनके पास रहने लगे। उनके पिता अपनी दो एकड़ जमीन को हरदीप सिंह को ठेके पर देने लगा। हालांकि उसने अपने पिता को दो सालों से ठेके के पैसे नहीं दिए। अपने पिता के हिस्से की जमीन अपने नाम करवाने को लेकर पिछले काफी समय से घर में झगड़ा करता था।
वहीं मृतक के पौत्र गुरपाल सिंह ने बताया कि शनिवार को उनका दादा खाना खाने के बाद गांव की तरफ जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान उनका चाचा हरदीप सिंह बंदूक लेकर उसके दादा के पीछे गया। उनसे जमीन उसके नाम करने की बात कहते हुए फायर कर दिया। इस दौरान उसका दादा जान बचाने के लिए भागने लगा। इस पर हरदीप सिंह ने दादा के कमर पर गोली मार दी और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पौत्र के बयान पर उसके चाचा हरदीप सिंह व उसके परिवार के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ हत्या व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta