बिहार

ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहला सीतामढ़ी, शहर के कृष्णा स्वीट्स में घुसकर की फायरिंग

Shantanu Roy
18 Nov 2021 8:42 AM GMT
ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहला सीतामढ़ी, शहर के कृष्णा स्वीट्स में घुसकर की फायरिंग
x
बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में अपराधियों का तांडव बढ़ता जा रहा है. अपराधियों ने बुधवार की शाम शहर के व्यस्ततम मेहसौल चौक के समीप मिठाई दुकान कृष्णा स्वीट्स में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए

जनता से रिश्ता। बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में अपराधियों का तांडव बढ़ता जा रहा है. अपराधियों ने बुधवार की शाम शहर के व्यस्ततम मेहसौल चौक के समीप मिठाई दुकान कृष्णा स्वीट्स में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए. अपराधियों ने बगल की गली में भी दो फायरिंग की.शहर में इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि थाने से करीब 300 मीटर की दूरी पर स्थित कृष्णा स्वीट्स पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि गोलीबारी में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. अपराधियों ने बाइक से फरार होते समय कृष्णा स्वीट्स के बगल वाली गली में भी दो फायरिंग की. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने गली में पुलिस पर भी फायरिंग की है.

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना अध्यक्ष विकास कुमार राय मेहसौल ओपी प्रभारी और एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. एसडीपीओ ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. घटनास्थल से चार खोखे भी बरामद हुए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta