हरियाणा

नीरज बवाना गैंग का इनामी शार्प शूटर STF ने किया गिरफ्तार

Kunti Dhruw
13 Dec 2021 5:07 PM GMT
नीरज बवाना गैंग का इनामी शार्प शूटर STF ने किया गिरफ्तार
x
नीरज बवाना गैंग का शार्प शूटर और 25 हजार का इनामी बदमाश हरियाणा के रोहतक जिले की एसटीएफ के हत्थे चढ़ा है।

दिल्ली के नीरज बवाना गैंग का शार्प शूटर और 25 हजार का इनामी बदमाश हरियाणा के रोहतक जिले की एसटीएफ के हत्थे चढ़ा है। एसटीएफ ने उसे बहादुरगढ़-झज्जर रोड से सोमवार को काबू किया। बवाना गैंग के मोरिस उर्फ कुकी पर बहादुरगढ़ क्षेत्र में दो हत्याओं का आरोप है। जबकि, एक अन्य वारदात उसने दिल्ली के मुंडका क्षेत्र में भी की है। बहादुरगढ़ में हुई हत्याओं का एक और आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

रोहतक की एसटीएफ ने नीरज बवाना गैंग के बदमाश को रोहतक यूनिट इंचार्ज संदीप धनखड़ के नेतृत्व में सोमवार को बहादुरगढ़ से झज्जर रोड पर पकड़ा। बदमाश के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल व दो कारतूस बरामद किए हैं। बहादुरगढ़ में हुई दोनों हत्याओं का एक और आरोपी हिमांशु उर्फ भाऊ निवासी रिटौली, सोनीपत अभी फरार चल रहा है। उस पर भी 25 हजार का इनाम घोषित है। पकड़े गए आरोपी कुकी के खिलाफ बहादुरगढ़ के सदर थाना में अवैध हथियार रखने के आरोप में केस दर्ज कर किया गया है।
इन वारदातों में था फरार
आरोपी मोरिस उर्फ कुकी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 30 जून को गांव आसंडा में गढ़ी मोड़ सर्विस स्टेशन पर सुनील गांव आसौदा सिवान जिला झज्जर की गोली मारकर हत्या की थी। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 20 अगस्त को झज्जर-बहादुरगढ़ रोड पर वर्कशॉप विश्वकर्मा बालाजी में सुरेंद्र उर्फ गुल्लर निवासी नूना माजरा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों वारदातों में बदमाश फरार चल रहा था। अपराधियों के संगीन अपराध को मद्देनजर रखते हुए डीजीपी द्वारा अपराधी मोरिस उर्फ कुकी की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम की घोषणा की हुई थी। मंगलवार को मोरिस उर्फ कुकी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
बदमाश का यह है रिकार्ड
20 अगस्त को सदर थाना बहादुरगढ़ में आईपीसी की धारा 148, 149, 302 व अवैध हथियार के तहत केस दर्ज है।
30 जून को आसौदा थाना में आईपीसी की धारा 302, 120 बी, 34 व अवैध हथियार के तहत केस दर्ज है।
20 नवंबर को मुंडका दिल्ली में आईपीसी की धारा 387, 506 व 34 सहित अवैध हथियार के तह केस दर्ज है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta