हरियाणा

कुमासपुर नंदनौर गांव सोनीपत में सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद कार में लगी आग, ड्राइवर की जलकर मौत

Gulabi
26 Dec 2021 6:34 AM GMT
कुमासपुर नंदनौर गांव सोनीपत में सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद कार में लगी आग, ड्राइवर की जलकर मौत
x
कुमासपुर नंदनौर गांव सोनीपत में सड़क हादसा
सोनीपत: रविवार सुबह (kumaspur nandnaur village sonipat) कुमासपुर नंदनौर गांव सोनीपत में सड़क हादसा हो गया. खबर है कि किसी वाहन ने कार को टक्कर मार दी. जिसके बाद सोनीपत में कार में आग लग गई. इस हादसे में कार चालक जिंदा जल गया. मृतक की पहचान गांव मेहंदीपुर निवासी फुलकंवर के रूप में हुई है. फुलकंवर गांव में ही पशुपालन का काम करता था. हादसे की सूचना मिलने के बाद सोनीपत राई थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.
खबर है कि फुलकंवर मुरथल में किसी शादी समारोह में शिरकत करने गया था. जब वो देर रात अपने गांव लौट रहा था तो किसी वाहन ने उसकी कार को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही कार में आग लग गई. कुलकंवर को कार से निकलने का मौका तक नहीं मिला. इस हादसे में युवक कार में जिंदा जल गया. राई थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव नंदनौर रोड पर एक जली हुई कार में युवक की लाश है.
मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की गई तो प्राथमिक जांच में पता चला कि किसी अज्ञात वाहन के साथ टक्कर के बाद कार में आग लगी है. मृतक की पहचान मेहंदीपुर निवासी फुलकुंवार के रूप में हुई है, एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta