हरियाणा

रेप पीड़िता अपने बच्चों को लेकर आत्मदाह के लिए पहुंची

Sonali
26 Nov 2021 12:01 PM GMT
रेप पीड़िता अपने बच्चों को लेकर आत्मदाह के लिए पहुंची
x
जिला लघु सचिवालय में एसपी कार्यालय के बाहर शुक्रवार को एक रेप पीड़िता अपने बच्चों को लेकर आत्मदाह (rape victim suicide attempt kaithal) के लिए पहुंची.

जनता से रिश्ता। जिला लघु सचिवालय में एसपी कार्यालय के बाहर शुक्रवार को एक रेप पीड़िता अपने बच्चों को लेकर आत्मदाह (rape victim suicide attempt kaithal) के लिए पहुंची. महिला ने अपने और बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की. जब पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो आनन-फानन में कर्मचारियों ने महिला को रोका और पुलिस अधीक्षक से उक्त महिला को मिलवाया.

बता दें कि, कुछ महीने पहले इस महिला की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था. महिला का आरोप था कि उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया था. शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था. हालांकि बाद में पुलिस द्वारा इस मामले को खारिज कर दिया गया. जब महिला को मुकदमा खारिज होने की सूचना मिली तो बच्चे के साथ आत्मदाह के लिए लघु सचिवालय पहुंच गई.
पीड़ित महिला का कहना है कि पुलिस की मामले की सुनवाई नहीं कर रही है. उसे दफ्तरों के चक्कर लगवाए जा रहे हैं और कह रहे हैं कि उसकी शिकायत तो खत्म हो गई है. महिला ने कहा कि अगर उसके साथ न्याय नहीं होता तो वह अपने बच्चे के साथ आत्मदाह कर लेगी. एसपी लोकेंद्र सिंह ने महिला से मुलाकात की. एसपी ने महिला को दोबारा जांच करने का आश्वासन दिया. तब महिला शांत हो गई. कैथल पुलिस अधीक्षक का कहना है कि महिला की शिकायत पर दोबारा से जांच की जाएगी और जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it