हरियाणा

कोठी में छापा, हैंड ग्रेनेड, कारतूस और विस्फोटकों का जखीरा बरामद, मौके पर बम निरोधक दस्ता

jantaserishta.com
1 March 2022 9:33 AM GMT
कोठी में छापा, हैंड ग्रेनेड, कारतूस और विस्फोटकों का जखीरा बरामद, मौके पर बम निरोधक दस्ता
x
देखें वीडियो।

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भारी मात्रा में विस्फोटक मिलने से हड़कंप मच गया है. दरअसल, गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 31 की कोठी में भारी मात्रा में विस्फोटक पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शुरुआती तफ्तीश में पाया B12 नंबर कोठी में भारी मात्रा में विस्फोटक पड़ा हुआ है.

मामले की जानकारी बम निरोधक दस्ते को दी गई, जिसके बाद बम निरोधक दस्ते ने कोठी में पड़े विस्फोटक को सिलसिलेवार तरीके से डिस्पोज ऑफ कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि यह कोठी दिल्ली के रहने वाली व्यवसायी की बताई जा रही है.
पुलिस ने 2 हैंड ग्रेनेड, 14 ट्रेनी हैंड ग्रेनेड और भारी मात्रा में गोलियों के खोल को बरामद किया है. इस पूरे मामले में डीसीपी वीरेंद्र बीज की माने तो मुखबिर खास की सूचना पर यहां पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था, जिसके बाद यहां पर विस्फोटक होने की आशंका के चलते बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया.
इस कोठी को लेकर कई तरह की जानकारी सामने आ रही है. शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि नेशनल हाइवे से सटी यह कोठी काफी लंबे समय से वीरान पड़ी थी. सुबह तकरीबन 8 बजे गुरुग्राम पुलिस को मुखबिर ने कोठी में विस्फोटक होने की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने पूरे घर को चारों तरफ से घेर लिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta