हरियाणा

अस्पताल के मेडिकल स्टाफ की कार्यप्रणाली पर फिर उठे सवाल, फार्मासिस्ट पर लगाए बदसलूकी के आरोप

Gulabi
15 Jan 2022 1:54 PM GMT
अस्पताल के मेडिकल स्टाफ की कार्यप्रणाली पर फिर उठे सवाल, फार्मासिस्ट पर लगाए बदसलूकी के आरोप
x
मेडिकल स्टाफ की कार्यप्रणाली पर फिर उठे सवाल,
पानीपत: जिले का सामान्य अस्पताल (panipat civil hospital) स्टाफ अपनी कार्यप्रणाली के लिए हमेशा सुर्खियों में रहता है. आज फिर एक फार्मासिस्ट द्वारा अपने ही सामान्य अस्पताल के चतुर्थ श्रेणी कर्मी के साथ दवा देने के नाम पर पहले बदतमीजी की गई और जब उसने विरोध किया तो कर्मचारी पर ही आरोप लगा दिए. दरअसल पानीपत सामान्य अस्पताल में चतुर्थ कर्मचारी संजय दवा लेने के लिए ओपीडी में बने मेडिकल स्टोर डॉक्टर द्वारा लिखित पर्ची लेकर दवा लेने के लिए कहा था, लेकिन फार्मासिस्ट ने उसे दवा देने से इंकार कर दिया और उसके साथ बदतमीजी की.
संजय ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों को की है. जब इस बारे में अस्पताल की वरिष्ठ डॉ. सुमन से बात की तो उन्होंने भी कहा कि फार्मासिस्ट ने बदतमीजी की है, और जब उसने समझाने की कोशिश की तो उनके साथ भी उसने अच्छा व्यवहार नहीं किया. डॉ. सुमन ने कहा कि मैंने भी उसे समझाया था कि सरकार की दवा है और सबके लिए है, और जब तुम लोग अपने ही स्टाफ के साथ ऐसा कर रहे हो तो आम आदमी के साथ क्या करोगे.
वहीं फार्मासिस्ट ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया है. फार्मासिस्ट ने कहा कि संजय दवा लेने के लिए आए थे, लेकिन वो दवाई उपलब्ध नहीं थी. ये बात उन्हें बताई तो उन्होंने बदतमीजी की और उल्टे मुझ पर भी आरोप लगाए. इस मामले में अब शिकायत उच्च अधिकारियों को दे दी गई है. जिस पर उच्च अधिकारी क्या संज्ञान लेते हैं यह समय ही बताएगा. बहरहाल ये पहला मामला नहीं है जब पानीपत सरकारी अस्पताल के मेडिकल स्टाफ की कार्यप्रणाली पर सवाल उठे हों. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it