हरियाणा

स्पा सेंटर में देह व्यापार: पुलिस ने मारा छापा, दिल्ली से लाई गई युवतियां

Kunti Dhruw
7 March 2022 6:11 PM GMT
स्पा सेंटर में देह व्यापार: पुलिस ने मारा छापा, दिल्ली से लाई गई युवतियां
x
हरियाणा के हिसार के अर्बन एस्टेट क्षेत्र में एक स्पा सेंटर पर दोपहर बाद डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार के धंधे का भंड़ाफोड़ किया।

हरियाणा के हिसार के अर्बन एस्टेट क्षेत्र में एक स्पा सेंटर पर दोपहर बाद डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार के धंधे का भंड़ाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर के मैनेजर अरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि संचालक मिगनीखेड़ा निवासी सोने गैलरी से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिल रही थी कि अर्बन एस्टेट एरिया में क्लासिक स्पा सेंटर चल रहा है। यहां पर सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा होता है। इसके बाद पुलिस ने एचसी राजीव कुमार को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। उसे एक हजार रुपये दिए। राजीव स्पा सेंटर में गया।
वहां पर काउंटर पर मैनेजर अरुण कुमार बैठा हुआ था। मैनेजर से बातचीत की और उसे डीएसपी द्वारा हस्ताक्षर किए गए पांच-पांच सौ के दो नोट दे दिए। उसके बाद उसने रुपये गल्ले में रख लिए और राजीव को कैबिन में ले गया। वहां पर एक लड़की को बुलाया।
इसी दौरान राजीव ने पुलिस टीम को जानकारी दी। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर सरोज बाला और उसकी टीम मौके पर पहुंची और अरुण को मौके पर पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि स्पा सेंटर चलाने वाले दिल्ली से युवतियां लेकर आते हैं और उनसे देह व्यापार करवाते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta