हरियाणा

एटीएम बदलकर पैसे निकालने वाले गिरोह के सरगना को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shantanu Roy
3 Dec 2021 8:12 AM GMT
एटीएम बदलकर पैसे निकालने वाले गिरोह के सरगना को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
जिले की क्राइम ब्रांच पुलिस ने उत्तर प्रदेश, हरियाणा सहित अन्य राज्यों के जिलों में एटीएम बदलकर एटीएम मशीन से पैसे निकालने (ATM Fraud In Palwal) वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया.

जनता से रिश्ता। जिले की क्राइम ब्रांच पुलिस ने उत्तर प्रदेश, हरियाणा सहित अन्य राज्यों के जिलों में एटीएम बदलकर एटीएम मशीन से पैसे निकालने (ATM Fraud In Palwal) वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया. आरोपी के पास से 10500 नगदी भी बरामद की है. पुलिस गिरोह के अन्य आरोपी सदस्यों की तलाश कर रही है.

पलवल क्राइम ब्रांच प्रभारी विश्व गौरव ने बताया कि महेंद्र पाल नाम के व्यक्ति के खाते से 25000 रुएये एटीएम बदलकर निकाल लिए गए थे. इसकी शिकायत पुलिस में की गई थी. उस शिकायत की जांच करते हुए गोवर्धन नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जबकि इसके गिरोह के अन्य साथी फरार हैं जिन को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. गिरफ्तार आरोपी गोवर्धन के खिलाफ पलवल में 6 मुकदमे पहले से ही चल रहे हैं जिनमे आरोपी गिरफ्तार होकर जमानत पर बाहर चल रहा है. जबकि 2 मुकदमे फरीदाबाद में दर्ज है.
विश्व गौैरव ने कहा कि यह सभी मुकदमें जालसाजी करके एटीएम बदलकर एटीएम मशीन से पैसे निकालने के हैं. आरोपी का नाम गोवर्धन है जो कि पलवल के गांव बड़ा का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा के अन्य जिलों में की गई करीब 15 वारदातों का भी खुलासा किया है.
पूछताछ में पुलिस ने खुलासा किया है कि यह गिरोह अलग-अलग राज्यों में वारदातों को अंजाम देता है. ताकि पुलिस की गिरफ्त में ना सके. उन्होंने कहा कि पुलिस की टीमें लगातार इस गिरोह के दूसरे सदस्यों की तलाश कर रही है और जल्द ही सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.
पलवल अपराध जांच शाखा प्रभारी विश्व गौरव ने बताया कि महेंद्र पाल नामक व्यक्ति के खाते से ₹25000 एटीएम बदलकर निकाल लिए गए थे. जिसकी शिकायत पुलिस में की गई थी और उस शिकायत की जांच करते हुए गोवर्धन नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जबकि इसके गिरोह के अन्य साथी फरार हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta