हरियाणा

सोनीपत जिले में पुलिस ने सट्टाबाजी करते हुए 15 लोगों को गिरफ्तार किया

Shantanu Roy
24 Nov 2021 12:09 PM GMT
सोनीपत जिले में पुलिस ने सट्टाबाजी करते हुए 15 लोगों को गिरफ्तार किया
x
हरियाणा के जिला सोनीपत सिटी थाना पुलिस ने देर रात सोनीपत के रेलवे स्टेशन के पास दो दुकानों में चल रहे सट्टेबाजी का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल की है.

जनता से रिश्ता। हरियाणा के जिला सोनीपत सिटी थाना पुलिस ने देर रात सोनीपत के रेलवे स्टेशन के पास दो दुकानों में चल रहे सट्टेबाजी का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने मौके से 15 सट्टेबाजों और जुआरियों (Sonipat Fifteen Gamblers Arrested) को गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से लगभग 80 हजार और सट्टेबाजी और जुए में इस्तेमाल किए जाने वाले सामान को भी बरामद किया गया है, हालांकि इस सट्टेबाजी का मुख्य आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने मौके से लगभग 80 हजार रुपये और सट्टेबाजी और जुए में इस्तेमाल किए जाने वाला सामान भी बरामद किया. हालांकि इस सट्टे को चलाने वाला मुख्य सरगना पुलिस छापेमारी के दौरान ही मौके से फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए सोनीपत पुलिस कोशिश कर रही है, आपको बता दें कि सोनीपत पुलिस लगातार सट्टेबाजी और जुए के खिलाफ अभियान छेड़ रही है, ताकि शहर में इस तरह के अपराध ना पनप पाए.इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी सवित कुमार ने बताया कि हमें एक गुप्त सूचना मिली थी रेलवे लाइन के पास दो दुकानों में सट्टेबाजी का अवैध कारोबार हो रहा है. इस सूचना पर पुलिस टीम ने वहां पर छापेमारी की तो दो दुकानों में आरोपियों को मौके पर जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया. एक दुकान से लगभग 72 हजार रुपये और दूसरी दुकान से 7 हजार रुपये और 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta