हरियाणा

लोगों ने की युवक पिटाई, 4 गिरफ्तार

Rani Sahu
10 March 2023 12:50 PM GMT
लोगों ने की युवक पिटाई, 4 गिरफ्तार
x
गुरुग्राम, (आईएएनएस)| दिल्ली के फतेहपुर बेरी के रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक को कुछ लोगों ने कथित तौर पर खूब पीटा। व्यक्ति को लोगों ने तब पीटा जब वह अपने दोस्त के साथ गुरुग्राम में एक पार्टी से घर लौट रहा था। बुधवार देर शाम हुई इस घटना के संबंध में गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार को गुरुग्राम से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों की पहचान दिल्ली निवासी अंकित, विकास, अरुण और राकेश के रूप में हुई है।
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पीड़ित आकाश सिंह ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे गुरुग्राम के बैकयार्ड स्पोर्ट्स क्लब सेक्टर-59 में आकाश व रोहतास प्रजापति के साथ पार्टी करने गया था।
शाम करीब 5 बजे जब हम गोल्फ कोर्स रोड पर घाटा चौराहे पर पहुंचे तो एसयूवी ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। कई कारों में से लगभग दो दर्जन से अधिक लोग बाहर आए और उनपर आयरन रॉड और डंडों से हमला कर दिया, यहां तक कि बंदूक की नोंक पर हमें पकड़ लिया और धमकाया।
घटना में आकाश को फ्रैक्च र सहित कई चोटें आई हैं और सेक्टर-57 स्थित एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा, जब लोग आकाश पर हमला कर रहे थे, तब हमने शोर मचाया। जब राहगीर इकट्ठा होने लगे, तो हमलावर मौके से भाग गए।
सेक्टर -65 पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) सुधीर कुमार ने कहा कि हमने संदिग्धों की पहचान कर ली है और उनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात में शामिल कारों और एसयूवी की पहचान कर ली गई है। हमले के पीछे का कारण यह था कि आकाश ने गलती से पार्टी स्थल पर पाकिर्ंग में एक संदिग्ध के वाहन को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद संदिग्धों ने उसका पीछा किया और उसकी पिटाई की।
पुलिस ने अंकित के बयान के आधार पर संदिग्धों के खिलाफ सेक्टर 65 थाने में सशस्त्र अधिनियम सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
--आईएएनएस
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta