हरियाणा

बहन से हो रही छेड़छाड़ का किया विरोध, आरोपियों ने घर में घुसकर भाई को पीटा

Shantanu Roy
7 Nov 2021 2:09 PM GMT
बहन से हो रही छेड़छाड़ का किया विरोध, आरोपियों ने घर में घुसकर भाई को पीटा
x
जिले से छेड़छाड़ का शर्मनाक मामला (eve teasing in panipat) सामने आया है. यहां बहन से हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक को बेरहमी से पीटा गया. ये मामला पानीपत की अशोक विहार कॉलोनी का है.

जनता से रिश्ता। जिले से छेड़छाड़ का शर्मनाक मामला (eve teasing in panipat) सामने आया है. यहां बहन से हो रही छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक को बेरहमी से पीटा गया. ये मामला पानीपत की अशोक विहार कॉलोनी का है.यहां शनिवार शाम को भाई और बहन बाजार जा रहे थे तो कुछ युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. आरोपी युवकों ने लड़की के ऊपर गंदे गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए.

जब बहन-भाई ने उनका विरोध किया तो वे वहां से चले गए. बाद में दोनों भाई-बहन अपने घर पहुंचे तो 8 से 10 युवक और एक महिला उनके घर आई और लाठी डंडों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. जिसमें लड़की के भाई सहित परिवार के कई लोग घायल भी हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है.
पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपी युवकों ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश भी की. पीड़ित परिवार ने बताया कि जिन्होंने उनके ऊपर हमला किया है वे सब अशोक विहार कॉलोनी के ही रहने वाले हैं. परिजनों ने उनके खिलाफ किला पुलिस थाने में केस दर्ज करा दिया है और आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta