हरियाणा

पुलिसकर्मी पर नैशनल प्लेयर ने तानी पिस्तौल, दी जान से मारने की दी धमकी, मुकदमा दर्ज

Renuka Sahu
31 Aug 2022 5:26 AM GMT
National player fired pistol at policeman, threatened to kill him, case filed
x

फाइल फोटो 

सैक्टर-3 स्थित सत्यम मॉल के पास टी-प्वॉइंट पर गश्त के दौरान तैनात पुलिस कर्मी पर नैशनल शूटिंग प्लेयर ने शराब के नशे में पिस्तौल तान दी।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सैक्टर-3 स्थित सत्यम मॉल के पास टी-प्वॉइंट पर गश्त के दौरान तैनात पुलिस कर्मी पर नैशनल शूटिंग प्लेयर ने शराब के नशे में पिस्तौल तान दी। जान से मारने की धमकी दी लेकिन पुलिसकर्मी ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। अर्बन एस्टेट थाना में प्लेयर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने दी शिकायत में बताया कि उसकी ड्यूटी चेन स्नैङ्क्षचग रोकने के लिए लगी हुई थी। वह सिविल कपड़ों में सत्यम मॉल के पास टी-प्वॉइंट पर तैनात था। जिस दौरान सोमवार देर शाम को एक युवक आया। युवक ने आते ही मनोज पर पिस्तौल तान दी और जान से मारने की धमकी देने लगा।

मनोज ने आरोपी से पिस्तौल छीन ली और लोगों की मदद से युवक को मौके पर ही पकड़ लिया। पिस्तौल में मैगजीन नहीं थी। युवक के मुंह से शराब की बदबू भी आ रही थी। पुलिस ने जब आरोपी युवक की तलाशी ली तो उसकी जेब से 5 जिंदा राऊंड मिले। आरोपी की पहचान झज्जर के गांव छोछी हाल रोहतक के सैक्टर-35 सनसिटी निवासी राहुल के रूप में हुई है।
आरोपी का अन्य युवकों के साथ हुआ था झगड़ा
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी युवक का कुछ युवकों के साथ झगड़ा व मारपीट हुई थी। आरोपी शराब के नशे में था। उसने बिना देखे ही पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तान दी। जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी राहुल जून के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिसे अदालत में पेश किया जाएगा। प्राथमिक पूछताछ में राहुल ने बताया कि वह शूटिंग का नैशनल खिलाड़ी है और शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta