हरियाणा

सोनीपत में बदमाशों ने एक परिवार पर किया हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

Shantanu Roy
20 Nov 2021 9:26 AM GMT
सोनीपत में बदमाशों ने एक परिवार पर किया हमला, CCTV में कैद हुई वारदात
x
गांव अगवानपुर में उस समय कोहराम मच गया जब हथियारबंद 6 बदमाशों ने एक परिवार पर हमला (attack on family in sonipat) बोल दिया. बदमाशों के इस हमले में परिवार के 4 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

जनता से रिश्ता। गांव अगवानपुर में उस समय कोहराम मच गया जब हथियारबंद 6 बदमाशों ने एक परिवार पर हमला (attack on family in sonipat) बोल दिया. बदमाशों के इस हमले में परिवार के 4 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की थी. हमले के पीछे की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है. बदमाशों के हमले में घायल हुए लोगों को पहले इलाज के लिए खानपुर पीजीआई ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें वहां से रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI ) रेफर कर दिया गया. इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.


मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गन्नौर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. शिकायतकर्ता विजय ने बताया कि गुरुवार देर रात को गांव के अश्विनी, राहुल, रब्बू ,अभिषेक और गोहाना निवासी सन्नी ने उसके परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. जिसमें उसके परिवार के 4 लोग घायल हो गए. परिवार पर हमले और फायरिंग की यह पूरी वारदात एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. पुलिस ने शिकायतकर्ता विजय के बयान पर सभी हमलावरों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.गन्नौर थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि अगवानपुर गांव में एक ही परिवार पर गोलियों से हमला किया गया है. मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो शिकायतकर्ता विजय ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते 6 लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. इस पूरे मामले में हमने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और घायलों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta