हरियाणा

जींद: बंधक बनाकर बाइक से पेट्रोल निकाला और 400 रुपये छीनकर 2 युवक फरार

Suhani Malik
12 Aug 2022 8:02 AM GMT
जींद: बंधक बनाकर बाइक से पेट्रोल निकाला और 400 रुपये छीनकर 2 युवक फरार
x

ब्रेकिंग न्यूज़: जींद। 10 अगस्त देर रात निडानी से अपने घर बुढ़ा खेड़ा गांव जा रहे व्यक्ति की दो युवकों ने बाइक रुकवाई और फिर उसे बंधक बनाकर पैट्रोल तथा जेब से 400 रुपये निकालकर बाइक पर फरार हो गए। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने अमरावली खेड़ा निवासी दिनेश और पिल्लूखेड़ा मंडी निवासी रवि उर्फ गोलू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है बुढ़ा खेड़ा गांव निवासी सन्नी ने पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत-मजदूरी करता है। दस अगस्त को वह निडानी गांव में मजदूरी करने गया था। वह अपना काम पूरा कर रात करीब साढ़े 12 बजे बाइक पर सवार होकर अपने घर के लिए चल पड़ा। जब वह रजाना में रजबाहा के पास पहुंचा तो वहां पुल के पास दो युवक बाइक सहित खड़े थे। उन्होंने उसे रूकने का इशारा किया। उसने सोचा कि पेट्रोल खत्म हो गया होगा। इसलिए उसने बाइक रोक ली।

तभी एक युवक ने उसकी बाइक की चाबी निकाल ली और एक ने उसकी बाइक से पेट्रोल निकाल लिया। फिर एक युवक ने उसके दोनों हाथ पकड़कर उसकी जेब से 400 रुपये निकालकर दोनों बाइक पर सवार होकर भाग गए। घटना के बाद सन्नी बाइक लेकर रजाना के पास बने एक ढाबा पर पहुुंच गया, जो कि उनके गांव का युवक विक्रम चलाता है। वह विक्रम को अपने साथ बीती घटना के बारे में बता ही रहा था कि इतनी ही देर में एक युवक बाइक सहित वहां आ गया। उसने तुरंत युवक को पहचान लिया और बताया कि इसने एक अन्य युवक के साथ उसके साथ छीना-झपटी की थी। विक्रम ने बताया कि यह युवक तो अमरावली खेड़ा निवासी दिनेश है।

तभी वह युवक बाइक लेकर वहां से भाग गया। विक्रम ने बताया कि दूसरा इसका साथी पिल्लूखेड़ा मंडी निवासी रवि उर्फ गोलू होगा। यह दोनों अक्सर उसके ढाबे पर आते रहते हैं अमरावली खेड़ा निवासी दिनेश और पिल्लूखेड़ा मंडी निवासी रवि उर्फ गोलू के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा हरिओम, प्रभारी पिल्लूखेड़ा पुलिस थाना।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta