हरियाणा

वारदात CCTV कैमरे में कैद, सरेराह हुई कार मैकेनिक की सफारी चोरी

Gulabi
19 Dec 2021 8:30 AM GMT
वारदात CCTV कैमरे में कैद, सरेराह हुई कार मैकेनिक की सफारी चोरी
x
सरेराह हुई कार मैकेनिक की सफारी चोरी
रोहतक: शहर में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगने का नाम ही नहीं है. आए दिन कहीं ना कहीं चोरी की वारदात सामने आती है. ताजा मामला डी पार्क बाजार का है. जहां खरीददारी करने गए युवक की कार सरेराह चोरी (theft in Rohtak) हो गई. दरअसल युवक गाड़ी को पार्क करके खरीददारी करने के लिए दुकान में गया था. इस दौरान चोर ने उसकी गाड़ी पर हाथ साफ कर लिया. चोरी की वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरे में (Rohtak theft CCTV) कैद हो गई.
शहर के डी पार्क में खरीददारी करने आए एक मैकेनिक की टाटा सफारी कार चोरी हो गई. सुनारिया खुर्द निवासी संजय कार मैकेनिक है. वह अपने भाई विजय के साथ टाटा सफारी में डी पार्क बाजार के नजदीक खरीददारी करने के लिए आया हुआ था. गाड़ी की बैटरी कम चार्ज होने की वजह से संजय ने गाड़ी को स्टार्ट कर चाबी उसमें ही छोड़ दी और अपने भाई के साथ दुकान में खरीददारी करने चला गया. जब संजय दुकान से बाहर आया तो उसे गाड़ी नहीं मिली. जिसके बाद दुकान के CCTV कैमरे चैक किये. CCTV कैमरे में एक अज्ञात व्यक्ति काले रंग की इस गाड़ी को ले जाता हुआ नजर आया.रोहतक के डी पार्क बाजार में कार चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदातसीसीटीवी कैमरे में साफ (Rohtak theft CCTV) तौर पर देखा जा सकता है कि बाजार में खड़ी काले रंग की सफारी गाड़ी के पास एक युवक चादर ओढ़कर खड़ा है. जैसे ही दो युवक बेसमेंट में बनी दुकान में प्रवेश करते है तो आरोपी ने पीछे से जाकर गाड़ी में प्रवेश कर लिया. गाड़ी में चाबी लगी होने के कारण आरोपी ने गाड़ी में बैठकर वारदात को अंजाम दे दिया. हरहाल संजय ने पीजीआईएमएस पुलिस स्टेशन में लिखित में शिकायत दर्ज करा दी है. जिसके बाद
पुलिस नए आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी की तलाश में जुट गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta