हरियाणा

दौलतपुर मामले में सीआईए पुलिस टीम ने 10 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा

Admin Delhi 1
15 Sep 2022 10:33 AM GMT
दौलतपुर मामले में सीआईए पुलिस टीम ने 10 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा
x

हिसार क्राइम न्यूज़ अपडेट: सीआईए पुलिस टीम ने दौलतपुर मामले में वांछित इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपित बादल के खिलाफ थाना उकलाना में मामला दर्ज था। लघुसचिवालय स्थित अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उप पुलिस अधीक्षक कप्तान सिंह ने बताया कि आरोपित बादल दस हजार रुपये का इनामी शातिर अपराधी है। गांव दौलतपुर में वारदात करने के बाद आरोपित बादल मोटरसाइकिल पर सवार हो उत्तर प्रदेश चला गया और पुलिस द्वारा पकड़े जाने के भय से अपने ठिकाने बदलता रहा। डीएसपी ने बताया कि बादल ने अपना मोबाइल फोन व सिम कार्ड कहीं रास्ते में फेक दिया था। लूटी गई धनराशि में से आरोपी के हिस्से में 12000 रुपये आए थे। आरोपित बादल कल अपनी रिश्तेदारी में रहनखेड़ी जा रहा था। इसी बीच हिसार बस स्टैंड के पास से सीआईए पुलिस में शामिल उप निरीक्षक संदीप, एएसआई सुभाष, ईएचसी ईश्वर ने उसे धर दबोचा।

पुलिस उपाधीक्षक कप्तान सिंह ने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार आरोपी बादल व इसके साथियों पर सिरसा व बहादुरगढ़ में 12 से 13 मामले दर्ज हैं। आरोपी ने अपने साथियों सहित कालांवाली व बहादुरगढ़ में चोरी, लूट की वारदात के दौरान हत्या की थी। आरोपी से पूछताछ जारी है। डीएसपी ने बताया कि उपरोक्त मामले में पहले अंबेडकर नगर, एटा, उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश उर्फ जितेंद्र उर्फ झूडी, बोकली जिला भरतपुर राजस्थान निवासी राज कुमार उर्फ विशाल, एटा उत्तर प्रदेश निवासी नरेश उर्फ पप्पू, नांगल तेजू जिला रेवाड़ी निवासी विनोद उर्फ सोनू और संजय को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

यह था मामला: गत चार जनवरी की रात को डायल 112 पर गांव दौलतपुर में गोली चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस को दौलतपुर निवासी राजा ने शिकायत दी कि वह अपने परिवार सहित घर मे सोया हुआ था। रात को करीब 2.30 बजे उसे घर में आवाज सुनाई दी तो उसने उठकर देखा तो उसके घर के आंगन में करीब 5-6 आदमी खड़े थे और कमरे मे रखा बक्शा जिसमे रूपये रखे थे उनके पास था। जब उसने शोर मचाया तो उसके परिवार के सदस्य उठ गये और घर मे घुसे हुए सभी लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इनमें से एक ने उसकी पत्नी राजबाला के सिर में डंडे से प्रहार किया। जब उन्होंने मिलकर आरोपियों को पकडने की कोशिश की तो उन मे से एक ने अपनी पिस्तौल से गोली चला दी जिससे वह बाल बाल बच गया। फिर दूसरे ने पिस्तौल से हवाई फायर कर दिया। शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच और सभी ने मिलकर एक आरोपी को पकड पुलिस के सुपुर्द कर दिया था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta