हरियाणा

बदरीनाथ में हरियाणा की श्रद्धालु महिला को नशे में धुत जवान ने कार से रौंदा, अस्पताल में मौत

Shantanu Roy
12 Nov 2021 7:54 AM GMT
बदरीनाथ में हरियाणा की श्रद्धालु महिला को नशे में धुत जवान ने कार से रौंदा, अस्पताल में मौत
x
बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) में बीते दिन देर शाम एक महिला यात्री अपने पति और बच्ची के साथ भगवान बदरी विशाल का दर्शन कर होटल की तरफ पैदल लौट रही थी. तभी अचानक माणा तिराहे स्थित बांगड़ धर्मशाला के पास एक अनियंत्रित कार ने महिला को कुचल दिया.

जनता से रिश्ता। बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) में बीते दिन देर शाम एक महिला यात्री अपने पति और बच्ची के साथ भगवान बदरी विशाल का दर्शन कर होटल की तरफ पैदल लौट रही थी. तभी अचानक माणा तिराहे स्थित बांगड़ धर्मशाला के पास एक अनियंत्रित कार ने महिला को कुचल दिया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह कार आईटीबीपी का जवान चला रहा था.

बता दे कि संध्या देवी अपने पत्नी बृजेश कुमार (29 वर्ष) और बच्ची के साथ गुरुग्राम हरियाणा से बदरीनाथ धाम दर्शन के लिए आई थी. बुधवार की रात महिला अपने परिजनों के साथ मंदिर से दर्शन कर पैदल होटल लौट रही थी. तभी बांगड़ धर्मशाला के पास 23 बटालियन आईटीबीपी का जवान दीपक कार्की नशे की हालत में तेज रफ्तार कार (संख्या UK 07 AG 9759) से आ रहा था. तभी कार महिला यात्री को जोरदार टक्कर मार लगभग 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई. घटना में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई.
मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदरीनाथ (Community Health Center Badrinath) पहुंचाया. जहा चिकित्साधिकारी आशीष गुसाईं ने महिला को प्राथमिक उपचार दिया। चिकत्साधिकारी आशीष गुसाई ने बताया कि महिला को अस्पताल में लाने के बाद उसे आपातकालीन प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन सिर में गहरी चोट लगने और ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई.


बदरीनाथ के थानाध्यक्ष सतेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही महिला को अस्पताल पहुंचा गया, लेकिन सिर पर गहरी चोट लगने के कारण उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. आज शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, वाहन चालक को गिरफ्तार कर धारा 279, 304 (A) में मुकदमा दर्ज किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta