हरियाणा

पानीपत से दिल दहला देने वाला मामला...2 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, 16 वर्षीय किशोर पर गंभीर आरोप

Gulabi Jagat
17 May 2022 11:33 AM GMT
पानीपत से दिल दहला देने वाला मामला...2 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, 16 वर्षीय किशोर पर गंभीर आरोप
x
पानीपत से दिल दहला देने वाला मामला
पानीपत: जिला पानीपत के चांदनीबाग थाना क्षेत्र में महज 2 साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ लेबर क्वार्टरों में ही रहने वाले एक शख्स ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास (Attempt to rape two year old girl in Panipat) किया. इतना ही नहीं बच्ची के प्राइवेट पार्ट को उंगलियों से लहूलुहान भी कर दिया. दर्द से कराहती बच्ची को परिजन तुरंत सिविल अस्पताल ले पहुंचे, जहां उसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया है.
वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और बच्ची के परिजनों के बयानों के आधार पर पॉक्सो की विभिन्न एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. शुक्रवार को मां काम पर गई थी उसका पति किसी काम से गांव गया हुआ है. 2 साल की बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक 16 वर्षीय किशोर खिलाने के बहाने ले गया. घर पर किशोर और बच्ची अकेली थी.पानीपत में 2 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश. (वीडियो)किशोर ने कमरे में टीवी की आवाज तेज कर दी और तब उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. दोपहर को जब मां खाना बनाने के लिए घर पहुंची तो वह अपनी बच्ची को पड़ोसी के घर लेने पहुंची. जहां उसने देखा कि बच्ची के तन पर सिर्फ एक ही कपड़ा था. वह रो रही थी और कमर से नीचे लहूलुहान थी. सख्ती से पूछने पर आरोपी ने इस घिनौनी वारदात के बारे में मां के सामने स्वीकार किया.
वहीं, बच्ची की मां ने बताया कि बदनामी के डर से आरोपी की मां और उसके पक्ष में मकान मालकिन भी आई. जिन्होंने बच्ची को बेहतर से बेहतर दवाई दिलवा कर बच्ची को जल्द ठीक करवाने की भी बात कही. बच्ची को 3 दिन दवाई भी खिलाई गई, मगर वह दर्द से लगातार कहराती और रोती रही. जिसके बाद मां ने घर के परिजनों से यह बात साझा की और परिजनों ने फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी. जांच अधिकारी ने कहा कि फिलहाल पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाने में जुटी है.जानकारी देते हुए चांदनीबाग थाना की जांच अधिकारी एसआई संगीता ने बताया कि मामले की शिकायत बच्ची की मां (Chandnibagh police station investigating officer on rape case) ने दी है. मां ने बताया कि वे मूल रूप से यूपी के रहने वाले हैं. वह बीते 3 माह से पानीपत किशनपुरा चौकी क्षेत्र में रहते हैं. जिस मकान में वह रहे हैं, वहां पर अन्य किराएदार भी रहते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta