हरियाणा

हरियाणा: ट्रैक्टर-ट्राली ने एक्टिवा सवार युवक को कुचला, मौके पर मौत

AJAY
24 July 2022 12:07 PM GMT
हरियाणा: ट्रैक्टर-ट्राली ने एक्टिवा सवार युवक को कुचला, मौके पर मौत
x
पढ़े पूरी खबर
यमुनानगर। यमुनानगर के महाराणा प्रताप चौक के पास तेज गति आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने एक्टिवा सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया। इस दौरान एक्टिवा चला रहा 40 वर्षीय राजेश अनियंत्रित होकर ट्राली के पहिए के आगे जा गिरा। गति अधिक होने के कारण चालक ट्रैक्टर कंट्रोल नहीं कर सका और ट्राली का पहिया राजेश के ऊपर से गुजर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे में उसका साथी असगर भी घायल हुआ है। शहर यमुनानगर थाना के एएसआई संदीप कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली में राख भरी हुई थी। आरोपी चालक मौके से भाग निकला। ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर थाना में खड़ा कराया गया है । मामले में केस दर्ज कर लिया गया।
पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
विश्वकर्मा मोहल्ला निवासी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वह ट्रक अड्डा सहारनपुर रोड पर मकान का काम करता है। रात करीब 10:00 बजे वह अपने दोस्त अमन को बाइक पर छोड़ने के लिए जा रहा था। जो वह रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, तभी तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने एक्टिवा सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया। जब पास जाकर देखा तो पता लगा कि विश्वकर्मा मोहल्ला निवासी राजेश व असगर के साथ यह हादसा हुआ है।
राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को ट्रैक्टर ट्राली के नीचे से निकाला और अस्पताल में भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि असगर को मामूली चोट लगी थी उसे प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। इस हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया। मृतक राजेश पल्लेदारी का कार्य करता था
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta