हरियाणा

हरियाणा पुलिस का नशा तस्करों पर शिकंजा, छापेमारी कर बरामद किए 1 करोड़ साढ़े 13 लाख रुपये

Shantanu Roy
8 Nov 2021 11:39 AM GMT
हरियाणा पुलिस का नशा तस्करों पर शिकंजा, छापेमारी कर बरामद किए 1 करोड़ साढ़े 13 लाख रुपये
x
गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच फरीदाबाद की टीम ने बदरपुर बॉर्डर इलाके में (Crime Branch Raid In Badarpur Border) छापेमारी की. इस दौरान नशे के कारोबारी के घर से भारी मात्रा में कैश बरामद किया है.

जनता से रिश्ता। गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच फरीदाबाद की टीम ने बदरपुर बॉर्डर इलाके में (Crime Branch Raid In Badarpur Border) छापेमारी की. इस दौरान नशे के कारोबारी के घर से भारी मात्रा में कैश बरामद किया है. हालांकि नशे के कारोबारी की मौत हो चुकी है. जिसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. वहीं पुलिस को सूचना मिली कि मृतक के रिश्तेदार के घर नशे का सामान रखा गया है. इसी सूचना पर पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार के घर छापेमारी की. जहां से छापेमारी के दौरान एक करोड़ 13 लाख पचास हजार रुपए (Huge amount of cash recovered) बरामद हुए.

क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर के इंचार्ज सेठी मलिक ने बताया कि उन्हें गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि नशे का कारोबार करने वाले मृतक विजेंद्र उर्फ लाला के साले अमित के घर पर नशे का सामान है. इस बात की सूचना पर जब उनकी टीम ने छापेमारी की तो अमित के घर नशे का कोई सामान बरामद नहीं हुआ. हालांकि टीम ने इसके घर से 1 करोड़ 13 लाख 50 हजार रुपए जरूर बरामद किए.
जब उन्होंने अमित से इस रकम के बारे में पूछा तो उसने बताया कि यह रकम उसके मृतक जीजा विजेंदर उर्फ लाल की है जो उसने उसे दिए थे, लेकिन क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने रुपए और आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया. टीम ने इस मामले को की जांच इनकम टैक्स के हवाले कर दी है. क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर इंचार्ज के मुताबिक अब मामले की जांच इनकम टैक्स विभाग करेगा कि आखिर में यह रकम किसकी है और किस प्रकार से जुटाई गई थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta