हरियाणा

हरियाणा न्यूज: गुरुग्राम पुलिस ने छापेमारी कर दो नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 64 किलो गांजा बरामद

Gulabi Jagat
26 Jun 2022 5:30 PM GMT
हरियाणा न्यूज: गुरुग्राम पुलिस ने छापेमारी कर दो नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 64 किलो गांजा बरामद
x
हरियाणा न्यूज
गुरुग्राम: रविवार को गुरुग्राम पुलिस ने छापेमारी कर दो नशा तस्कर को गिरफ्तार (drug smuggler arrested in gurugram) किया है. पुलिस ने दोनों के कब्जे से 64 किलो 380 ग्राम गांजा और ट्रक बरामद किया है. दरअसल गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि धारूहेड़ा की तरफ से आ रहे एक ट्रक में एक युवती और एक ट्रक चालक सवार हैं. जो भारी मात्रा में अवैध गांजा बिलासपुर से होते हुए दिल्ली में सप्लाई करने के लिए ले जा रहे हैं.
इसी सूचना के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से जाल बिछाया और नाकाबंदी कर उस ट्रक को रोक आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो ये गांजा पूना (महाराष्ट्रा) से दिल्ली सप्लाई के लिए ले जा रहे थे. वहीं ट्रक में अलग-अलग बैगों में भरा कुल 64 किलो 380 ग्राम गांजा पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक की पहचान मोहम्मद जाहिर के रूप में हुई है.
गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी एक बार ये मुंबई से दिल्ली गांजा सप्लाई कर चुका है. बहरहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों से उनके बाकि साथियों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी. ताकि इस गिरोह के सरगना तक पहुंचा जा सके.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta