हरियाणा

सोनीपत में गैंगरेप: चार लोगों ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

Shantanu Roy
18 Nov 2021 8:06 AM GMT
सोनीपत में गैंगरेप: चार लोगों ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार
x
हरियाणा में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में जरा भी कमी नहीं (sonipat girl gangrape) आ रही है. हर रोज कहीं न कहीं से रेप, छेड़छाड़, मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं.

जनता से रिश्ता। हरियाणा में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में जरा भी कमी नहीं (sonipat girl gangrape) आ रही है. हर रोज कहीं न कहीं से रेप, छेड़छाड़, मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं. अब ताजा मामला सोनीपत जिले से सामने आया है. यहां सदर थाना क्षेत्र के गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ चार दरिंदों ने घर में घुसकर ही गैंगरेप (girl gangrape in sonipat) की वारदात को अंजाम दे डाला. इस पूरे मामले में सोनीपत सदर थाना पुलिस ने गैंगरेप और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात चार दरिंदों ने घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. बाद में आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. इस पूरे मामले में सोनीपत सदर थाना पुलिस ने लड़की की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस की दो टीमें चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.
सदर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की के साथ चार युवकों ने घर में घुसकर रेप किया है. इस पूरे मामले में गैंगरेप और पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन कर दिया गया है. नाबालिग लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया और मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान भी दर्ज करवाए गए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta