हरियाणा

आंखों में मिर्ची झोंककर 1.17 लाख रूपये लूटकर चार बाइक सवार फरार, केस दर्ज

Kunti Dhruw
24 Dec 2021 5:17 PM GMT
आंखों में मिर्ची झोंककर 1.17 लाख रूपये लूटकर चार बाइक सवार फरार, केस दर्ज
x
हरियाणा के पानीपत जिले के गांव निंबरी के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने एक चालक की आंखों में मिर्ची झोंक कर 1.17 लाख रुपये लूट लिए।

हरियाणा के पानीपत जिले के गांव निंबरी के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने एक चालक की आंखों में मिर्ची झोंक कर 1.17 लाख रुपये लूट लिए। चालक का मोबाइल फोन भी छीन कर फरार हो गए। दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने चालक की पीटाई भी की। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में गांव छाजपुर खुर्द निवासी चालक कर्ण सिंह ने बताया कि वह पानीपत निवासी अपने दोस्त विक्की से वीरवार की रात एक लाख रुपये उधार लेकर आया था। बाकी 17 हजार रुपये उसके पास पहले से थे। रकम लेने के बाद बाइक से अपने घर जा रहा था।
रात करीब 10 बजे वह गांव निंबरी में अनाज के गोदामों से कुछ आगे पहुंचा ही था कि एक बाइक पर सवार दो युवक आए। बाइक चला रहे युवक ने उसे रुकने के लिए कहा। इतने में बाइक में पीछे बैठे युवक ने उसकी आंखों में मिर्च झोंक दी। इसकी वजह से वह अपनी बाइक समेत गिर गया। इस बीच एक बाइक पर सवार दो युवक और आए और उसके पकड़ लिया।
उन्होंने बुरी तरह पीटा और जेब से 1.17 लाख रुपये निकाल लिए। कर्ण सिंह ने पुलिस को बताया कि बिजली निगम ने मीटर के बढ़े लोड पर उसके ऊपर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। दुकान के बिजली का इस्तेमाल घरेलू मीटर से करने पर जुर्माना लगाया गया था। यह जुर्माना भरने के लिए ही वह अपने दोस्त से रकम लेकर आ रहा था। जिसे बदमाशों ने लूट लिया। कर्ण सिंह पानीपत के एक पूर्व विधायक के ड्राइवर के तौर पर भी पहले नौकरी कर चुका है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta