हरियाणा

चेकिंग के दौरान पंजाब से आये युवकों ने पुलिस के साथ की हाथापाई

Shantanu Roy
24 Oct 2021 9:18 AM GMT
चेकिंग के दौरान पंजाब से आये युवकों ने पुलिस के साथ की हाथापाई
x
फतेहाबाद में शनिवार को युवकों ने चेकिंग के दौरान पुलिस टीम के साथ हाथापाई की.वारदात के बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. फतेहाबाद के जाखल इलाके में शनिवार देर शाम हरियाणा-पंजाब सीमा पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी.

जनता से रिश्ता। फतेहाबाद में शनिवार को युवकों ने चेकिंग के दौरान पुलिस टीम के साथ हाथापाई की.वारदात के बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. फतेहाबाद के जाखल इलाके में शनिवार देर शाम हरियाणा-पंजाब सीमा पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान चालान को लेकर पहले कुछ युवकों की पुलिस टीम से कहासुनी हो गई,

जब पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया तो अन्य युवकों ने जमकर हंगामा किया. जिसके बाद हाथापाई शुरू हो गई. जिसका लाइव वीडियो भी सामने आया है. वारदात के बाद पुलिस ने मौके से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.
फतेहाबाद के जाखल इलाके के एसएचओ विजेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पंजाब से आए एक मोटरसाइकिल को रुकवा कर जब कागजात चेक किए गए तो उसी दौरान युवक ने पुलिस कर्मचारियों से बहस की. जिसके बाद युवकों ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर हाथापाई भी की. पुलिस ने फिर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta