हरियाणा

घरेलू विवाद के कारण बहू ने सास को आग में झौंका

Sonali
22 Nov 2021 12:59 PM GMT
घरेलू विवाद के कारण बहू ने सास को आग में झौंका
x
ससुराल पक्ष द्वारा बहू को जलाकर मारने के मामले तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन जो खबर पानीपत से सामने आ रही है वो ठीक इससे विपरीत है. यहां एक कलयुगी बहू ने अपनी सास को आग के हवाले कर दिया.

जनता से रिश्ता। ससुराल पक्ष द्वारा बहू को जलाकर मारने के मामले तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन जो खबर पानीपत से सामने आ रही है वो ठीक इससे विपरीत है. यहां एक कलयुगी बहू ने अपनी सास को आग (woman burnt alive in panipat) के हवाले कर दिया. मामला पानीपत के पावटी गांव का है. जहां बहू ने सास पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी. समालखा खंड के गांव पावटी के रहने वाले युवक राहुल ने पुलिस में शिकायत दी है कि बीते दिन उसकी सास घर आई हुई थी.

इस दौरान उसका अपनी पत्नी के साथ मनमुटाव चल रहा था. जिसको लेकर बाद में समझौता हो गया था. आपसी समझौते के बाद मेरी सास हमारे घर ही रुक गई और मैं अपने पिताजी को छोड़ने के लिए बस स्टैंड पर गया हुआ था. तभी पड़ोसी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि घर पर झगड़ा हुआ है और हालात काफी बिगड़े हुए है. राहुल ने बताया कि जब वह घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी मां अधजली हालत में फर्श पर पड़ी हुई थी.
इसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. जहां पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है. राहुल ने अपनी पत्नी नेहा और नेहा की मां, दादा और छोटे भाइयों पर केरोसिन डालकर उसकी मां को जलाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने राहुल की शिकायत पर चारों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने की धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it