हरियाणा

कुएं में डेढ़ माह की गर्भवती महिला का शव बरामद

Kunti Dhruw
24 Jan 2022 5:00 PM GMT
कुएं में डेढ़ माह की गर्भवती महिला का शव बरामद
x
हरियाणा के चरखी दादरी के मानकावास निवासी एवं डेढ़ माह की गर्भवती महिला का शव सोमवार सुबह घर से कुछ दूरी पर स्थित कुएं से बरामद हुआ है।

हरियाणा के चरखी दादरी के मानकावास निवासी एवं डेढ़ माह की गर्भवती महिला का शव सोमवार सुबह घर से कुछ दूरी पर स्थित कुएं से बरामद हुआ है। मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस को दिए बयान में मृतका के भाई ने इस मामले में हत्या का शक भी जाहिर किया है। सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों पर धारा 304-बी, 34 और 498-ए के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में भिवानी जिला के थिलोड निवासी अनिल कुमार ने बताया कि उसकी छोटी बहन ममता (23) की शादी तीन साल पहले मानकावास निवासी दीपक से हुई थी। अनिल ने बताया कि शादी के बाद से ही उसकी बहन को ससुराल पक्ष के लोग परेशान रखते थे। इसे लेकर उसकी बहन ने उसके सामने कई बार शिकायत की और हर बार उसने अपनी बहन को घर बसाने की बात कहकर समझाने का प्रयास किया।
अनिल ने बताया कि रविवार को उसकी बहन का फोन आया था और उसने बताया था कि अल्ट्रासाउंड करवाने पर उसे पता चला है कि वह करीब डेढ़ माह की गर्भवती है। अनिल के अनुसार रात करीब सवा दस बजे उसके जीजा दीपक का उसके पास फोन आया। दीपक ने उसे बताया कि ममता कुछ देर पहले बिना कुछ कहे घर से चली गई है।
अनिल के अनुसार सोमवार सुबह करीब 11 बजे उसके मौसा अनूप का उसके पास फोन आया और उन्होंने बताया कि ममता का शव घर के समीप कुएं से बरामद हुआ है। यह सूचना मिलने के बाद मायके पक्ष के लोग मानकावास पहुंचे तो उसकी बहन मृत मिली। अनिल ने पुलिस बयान में बताया कि प्रताड़ना से तंग आकर या तो उसकी बहन ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या कर शव कुएं में डाला गया है। थिलोड निवासी अनिल के बयान पर पुलिस ने मृतका के पति, सास, ससुर व जेठानी के खिलाफ धारा 304-बी, 34 और 498-ए के तहत केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल जाएगा और उसी अनुरुप पुलिस अगली कार्रवाई अमल में लाएगी। - राजकुमार, एसआई एवं जांच अधिकारी, सदर थाना


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta