हरियाणा

दिवाली के अगले दिन खाली प्लाट में मिला शव, नहीं हो पाई पहचान

Shantanu Roy
5 Nov 2021 2:25 PM GMT
दिवाली के अगले दिन खाली प्लाट में मिला शव, नहीं हो पाई पहचान
x
भिवानी (Bhiwani) के रोहतक गेट स्थित सब्जी मंडी के निकट एक चारदीवारी में आज सुबह एक युवक की लाश मिली. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर डीएसपी वीरेंद्र सिंह, सीआईए पुलिस और एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची.

जनता से रिश्ता। भिवानी (Bhiwani) के रोहतक गेट स्थित सब्जी मंडी के निकट एक चारदीवारी में आज सुबह एक युवक की लाश मिली. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर डीएसपी वीरेंद्र सिंह, सीआईए पुलिस और एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को आशंका है कि 8 से 10 घंटे पहले युवक की हत्या की गई है.

मामले में डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक युवक अभी अज्ञात है. उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि युवक ने शराब पी है. किसी बात पर इनका विवाद हुआ है. पुलिस का कहना है कि मृतक की जेब से एक मोबाइल भी मिला है मोबाइल बंद है और उन्होंने उसे ऑन करके लास्ट नंबर पर बात की है. जिससे बात हुई है उसका कहना है कि यह नंबर उसकी पत्नी का है.
पुलिस का कहना है कि जिस शख्स से बात हुई है. वो फिलहाल राजस्थान में है और उसे पहचान के लिए बुलाया गया है. पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta