हरियाणा

कोर्ट ने ठेकेदार को पीटने के आरोप में सरपंच समेत 4 को दोषी करार दिया

Admin Delhi 1
20 Dec 2022 8:02 AM GMT
कोर्ट ने ठेकेदार को पीटने के आरोप में सरपंच समेत 4 को दोषी करार दिया
x

हिसार न्यूज़: हरियाणा के हिसार जिले में छह साल पहले हांसी सिटी थाना क्षेत्र में शराब ठेकेदार का रास्ता रोक कर उस पर हमला करने और साथियों समेत 12 हजार की नकदी और मोबाइल लूटने के मामले में सेशन जज दिनेश मित्तल की अदालत ने गांव ढाणी पाल के वर्तमान सरपंच सुरेंद्र समेत चार अन्य को एक वर्ष कैद की सजा सुनाई है.

अदालत ने इस मामले में ढाणी पाल गांव के वर्तमान सरंपच सुरेंद्र सिंह सहित ढाणी पाल के ही सत्यवान उर्फ सोनू, मूल रूप से ढाणी पाल और अब हिसार की हनुमान कालोनी में रहने वाले विक्रम और ढाणी बुखारी के प्रदीप को दोषी करार दिया था. इन पर अलग-अलग धाराओं के तहत 5500-5500 रुपये जुर्माना भी लगाया गया है.

मामले में जींद के उचाना के गांव के रहने वाले शराब ठेकेदार युद्धवीर की शिकायत पर दोषियों पर हांसी की सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था. शिकायत में बताया था कि उसने हांसी में देशी शराब के ठेके ले रखे हैं और वह अपने कार्यालय से काम संभालता है. 25 अगस्त 2016 की शाम सात बजे वह और राखी खास गांव का अंकुश, बड़छप्पर का खेतूराम, धर्मखेड़ी गांव का दीपक के साथ गोदाम से रोड स्थित दयालसिंह कालोनी में जा रहे थे.

आरोपियों ने किया था हमला: जब वे पुल को पार किया तो सामने से करीब 16 युवक अपने हाथों में लोहे की राड और लकड़ी के बिंडे लेकर खड़े थे. वे अचानक उनकी गाड़ी के सामने आए और उनकी गाड़ी रुकवा ली. उनके गाड़ी रोकते ही इन युवकों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और उन्हें से गाड़ी से नीचे उतारकर बिना कुछ कहे उनसे मारपीट की. मारपीट करने वालों में ढाणी पाल के सत्यवान, विक्रम, शेखपुरा का अमिल, ढाणी बुखारी का एक युवक भी था. इन सभी ने उनसे मारपीट कर 12 हजार की नकदी और मोबाइल लूट लिया.

लोग ना बचाते तो जान से मार देते: इन लोगों की मारपीट से वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गया. अगर उस समय वहां एकत्रित हुए लोग उन्हें नहीं बचाते तो वे उन सभी को जान से मार देते. हमलावर जाते समय जान से मारने की धमकी देकर गए. उन्हें घायलावस्था में अस्पताल में दाखिल करवाया गया. गौरतलब है कि ढाणी पाल के वर्तमान सरपंच पर उपरोक्त के साथ-साथ झगड़ा, मारपीट सहित कई अन्य दर्ज है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta