हरियाणा

कांग्रेस 26 जनवरी से 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान शुरू करेगी

Renuka Sahu
25 Jan 2023 4:27 AM GMT
Congress will start Join hands with hands campaign from 26 January
x

न्यूज़ क्रेडिट : tribuneindia.com

कांग्रेस 26 जनवरी को राज्य भर में "हाथ से हाथ जोड़ो" अभियान शुरू करने की तैयारी कर रही है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कांग्रेस 26 जनवरी को राज्य भर में "हाथ से हाथ जोड़ो" अभियान शुरू करने की तैयारी कर रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान ने कहा कि अभियान इस बात को उजागर करेगा कि चुनावी बांड कैसे "हफ्ता वसूली" बन जाते हैं और कैसे एक व्यापारी, जिसके विमान से मोदी पहुंचे दिल्ली प्रधानमंत्री बनने से पहले और अमीर हो गई है।

इस अवसर पर एक चार्जशीट भी जारी की गई, जिसमें आरोप लगाया गया कि जनता के हजारों करोड़ रुपये मोदी की छवि निर्माण पर खर्च किए गए।
भान ने कहा कि संसद सदस्य (सांसद), विधान सभा सदस्य (विधायक) और पूर्व विधायक सहित कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता दो महीने तक चलने वाले अभियान की रणनीति पर चर्चा करने के लिए 25 जनवरी को बैठक करेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार सरपंचों पर ई-टेंडरिंग थोप कर पंचायती राज व्यवस्था को कमजोर कर रही है. "पंचायतों और गांवों के प्रति सरकार का नकारात्मक रवैया तब स्पष्ट हो गया जब उसने बार-बार चुनाव स्थगित कर दिए। आखिरकार कोर्ट के आदेश पर चुनाव हुए और सरपंचों का चुनाव हुआ। अब सरकार उन्हें काम नहीं करने देना चाहती है। सरपंचों पर भरोसा करने की जरूरत है, "पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta