हरियाणा

सीएम मनोहर लाल खट्टर का कुलदीप बिश्नोई पर बड़ा बयान, कही ये बात

Renuka Sahu
11 Jun 2022 3:58 AM GMT
CM Manohar Lal Khattars big statement on Kuldeep Bishnoi, said this thing
x

फाइल फोटो 

देर रात तक चले हार जीत के खेल में आखिरकार हरियाणा राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार और निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा जीत गए.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। देर रात तक चले हार जीत के खेल में आखिरकार हरियाणा राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार और निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा जीत गए. शनिवार अल सुबह जीत के नतीजे आने के बाद भाजपा खेमे में जीत का जश्न मनाया जा रहा है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी चुने गए राज्यसभा सदस्यों को जीत की बधाई दी है. साथ ही उन्होंने कुलदीप बिश्नोई को भी सपोर्ट किया है. उनके अनुसार कुलदीप को पीएम मोदी और उनकी नीतियों पर विश्वास था इसलिए ही उन्होंने भाजपा का समर्थन किया.

जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम खट्टर ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने बहुत खुला वोट दिया है, अपनी अंतर आत्मा की आवाज से दिया है, कोई छुपाकर नहीं दिया. मोदी जी की विचारधारा, उपलब्धियों और नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने ऐसा किया होगा. उन्होंने इस बात की भी चिंता नहीं की है कि कांग्रेस उनके साथ क्या करेगी. अब यदि वे पार्टी में आना चाहेंगे तो उनका स्वागत है.
सीए खट्टर ने कहा कि हमारे लिए खुशी की बात है कि भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार और निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को चुना है. मैं इनके पक्ष में मतदान करने वाले सभी विधायकों को हृदय से धन्यवाद देता हूं. जीत के बाद सीएम खट्टर ने हरियाणा से राज्यसभा के लिए नवनिर्वाचित दोनों उम्मीदवारों- भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार और भाजपा-जेजेपी समर्थित उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी.
भाजपा नेतृत्व का आभारी
उधर, जीत के बाद भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार ने पार्टी और आला कमान का आभार जताया. पंवार ने कहा कि मैं राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश के नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं कि मेरे जैसे छोटे से कार्यकर्ता को ये मौका दिया. मैं सर्व अनुसूचित जाति समाज की तरफ से भाजपा नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं.
गौरतलब है कि इस चुनाव में कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार अजय माकन चुनाव हार गए हैं. चुनावी नतीजों से पहले 17 घंटे तक विजयी उम्मीदवारों को लेकर जद्दोजहद चली थी. कांग्रेस ने अपनी जीत को लेकर ट्विटर पर सत्यमेव जयते लिखकर ट्वीट भी कर दिया था. बाद में इसे हटा लिया गया और कहा गया कि​ मिस कम्युनिकेशन हो गया था. ​फिलहाल इस इस पूरे मामले में क्रॉस वोटिंग को अहम वजह माना जा रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta