हरियाणा

नशे की ओवरडोज से महिला की मौत का मामला: पति ने ही लगाई थी पत्नी को ड्रग्स की लत, ऐसे हुआ खुलासा

Kunti Dhruw
12 Jan 2022 5:14 PM GMT
नशे की ओवरडोज से महिला की मौत का मामला: पति ने ही लगाई थी पत्नी को ड्रग्स की लत, ऐसे हुआ खुलासा
x
हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली कस्बे के गांव गंगा में नशे के ओवरडोज से मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली कस्बे के गांव गंगा में नशे के ओवरडोज से मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। महिला को उसके पति ने ही नशे की लत लगाई थी और विगत 12 दिसंबर को नशे के ओवरडोज के कारण महिला की मौत हो गई थी।

पुलिस ने महिला के पति, ननद और ननदोई सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसपी डॉ. अर्पित जैन ने कहा कि नशे की ओवरडोज से होने वाली मौत के जिम्मेदार नशे के आपूर्तिकर्ताओं व उन्हें संरक्षण देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
विगत 12 दिसंबर को जिले के गांव गंगा निवासी संतोष रानी की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई थी। मामले में परिजनों के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की गई थी। हालांकि मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने मामले की जांच डबवाली के डीएसपी कुलदीप बेनीवाल को सौंपी।
इसके बाद मामले की जांच की गई तो मामले का खुलासा हुआ। मामले की जांच में सामने आया कि संतोष रानी का पति सुशील कुमार नशे का आदी था और उसने ही महिला को नशे का आदी बनाया था। सदर डबवाली थाना प्रभारी उपनिरीक्षक देवीलाल ने बताया कि इस संबंध में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। युवती संतोष रानी के पिता दाना राम की शिकायत पर पति सुशील कुमार, सुशील कुमार के दोस्त राजेंद्र, ननद कोयल और ननदोई दर्शन सिंह निवासी गांव गंगा के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम व अन्य धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। -कुलदीप सिंह, डीएसपी, डबवाली


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta