हरियाणा

असिसटेंट लाइनमैन की परीक्षा: नकल की योजना बना रहे 4 युवक गिरफ्तार

Shantanu Roy
15 Nov 2021 11:07 AM GMT
असिसटेंट लाइनमैन की परीक्षा: नकल की योजना बना रहे 4 युवक गिरफ्तार
x
असिसटेंट लाइनमैन की परीक्षा (Assistant Lineman Exam) की परीक्षा से पहले सीआईए हिसार की टीम ने नकल की साजिश बना रहे 4 युवकों को गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता। असिसटेंट लाइनमैन की परीक्षा (Assistant Lineman Exam) की परीक्षा से पहले सीआईए हिसार की टीम ने नकल की साजिश बना रहे 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने मोबाइल फोन, 3 लाख रुपये, एडमिट कार्ड की कॉपी और आधार कार्ड बरामद किए हैं. निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि सीआईए हिसार पुलिस को सूचना मिली कि रामफल, जगदीश, राजेश, कुलदीप और उनके अन्य साथी मिलकर HSSC द्वारा चयन की जाने वाली परीक्षाओं में फ्रॉड करते हैं.

रामफल, जगदीश, राजेश, कुलदीप असली परीक्षार्थी के साथ सेटिंग करते हैं. या तो आरोपी असली परीक्षार्थी की जगह उससे मिलते जुलते चेहरे के युवक से परीक्षा दिलवाते थे, या फिर असली परीक्षार्थी की फोटो को एडिट कर दूसरे युवक से परीक्षा दिलवाते थे. पुलिस के मुताबिक कई परीक्षाओं में ये गैंग ऐसे काम कर चुका है. बता दें कि रविवार को ही बिजली विभाग के लिए असिस्टेंट लाइनमैन का पेपेर हुआ. पेपर से ठीक पहले पुलिस ने तीन युवकों के गिरफ्तार कर इस पूरे गैंग का भंडाफोड़ किया.
तलाशी लेने पर रामफल के पास से दो मोबाइल फोन, जगदीश से एक मोबाइल फोन, एक अतिरिक्त सिम कार्ड, राजेश से एक मोबाइल फोन और रामनिवास से एक पॉलीथिन की थैली से 3 लाख रुपये बरामद हुए हैं. आरोपी युवकों से पुलिस की पूछताछ जारी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta