हरियाणा

रिश्वत लेता एएसआई गिरफ्तार, धोखाधड़ी के मामले में लूट रहा था 10 हजार रुपये

Kunti Dhruw
16 March 2022 5:43 PM GMT
रिश्वत लेता एएसआई गिरफ्तार, धोखाधड़ी के मामले में लूट रहा था 10 हजार रुपये
x
हरियाणा के सोनीपत में विजिलेंस रोहतक की टीम ने सेक्टर-23 चौकी से एएसआई बिजेंद्र को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

हरियाणा के सोनीपत में विजिलेंस रोहतक की टीम ने सेक्टर-23 चौकी से एएसआई बिजेंद्र को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एएसआई पर आरोप है कि वह धोखाधड़ी के मामले में हाईकोर्ट के आदेश पर जांच में शामिल होने के लिए आए व्यक्ति को बचाने के एवज में 10 हजार रुपये मांग रहा था। विजिलेंस रोहतक की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है।

विजिलेंस रोहतक के इंस्पेक्टर राकेश ने बताया कि उन्हें सोनीपत के छोटूराम कॉलोनी के रहने वाले सुरजीत सिंह ने शिकायत दी थी कि सेक्टर-23 चौकी में नियुक्त एएसआई बिजेंद्र उससे 10 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है। सुरजीत कुहाड़ के खिलाफ अक्तूबर, 2021 में सिटी थाना में धोखाधड़ी, अमानत में खयानत और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया था।
मुकदमा सेक्टर-23 के कुलदीप ने दर्ज कराया था। जिसमें बिल्डिंग मैटेरियल बेचने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। इस मामले में सुरजीत को हाईकोर्ट ने जांच में शामिल होने का निर्देश दिया था। सुरजीत ने विजिलेंस को बताया कि जब वह जांच में शामिल होने के लिए एएसआई बिजेंद्र से मिला तो उन्होंने उसके केस को कमजोर करने व उसे बचाने में मदद करने के नाम पर 10 हजार की रिश्वत की मांग की थी।
जिसकी शिकायत रोहतक विजिलेंस को दी थी। इस मामले में बीडीपीओ सोनीपत को ड्यूटी मजिस्ट्रेट बनाया गया। साथ ही इंस्पेक्टर राकेश की टीम का गठन किया गया। टीम ने बुधवार देर शाम आरोपी एएसआई को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर शिकायत मिली थी। जिसमें ड्यूटी मजिस्ट्रेट को साथ लेकर कार्रवाई करते हुए एएसआई बिजेंद्र को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा है। उससे पूछताछ की जा रही है। - इंस्पेक्टर राकेश, विजिलेंस टीम रोहतक
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta