हरियाणा

अनिल विज ने सलमान खुर्शीद पर साधा निशाना, बोले- 'जो कांग्रेस ने पढ़ाया उन्होंने वही लिखा'

Shantanu Roy
16 Nov 2021 12:57 PM GMT
अनिल विज ने सलमान खुर्शीद पर साधा निशाना, बोले- जो कांग्रेस ने पढ़ाया उन्होंने वही लिखा
x
प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) पर उनकी किताब को लेकर जमकर निशाना साधा है.

जनता से रिश्ता।प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) पर उनकी किताब को लेकर जमकर निशाना साधा है. अंबाला में मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान गृहमंत्री अनिल विज ने सलमान खुर्शीद की लिखी हुई किताब (Salman Khurshid Book) को लेकर हमला बोला और कहा कि सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में वही लिखा है जो कांग्रेस ने अभी तक उनको पढ़ाया है.

गृहमंत्री अनिल विज ने आगे बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने धर्म और मजहब के नाम पर देश का बंटवारा करवाया और 1984 में सिखों का कत्लेआम करवाया. अनिल विज ने कहा कि कांग्रेसी नेता सेकुलरिज्म के कुर्ते डालकर लोगों को ज्ञान बांटते हैं और राजनीति करते हैं.
बता दें कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के रामगढ़ में सतखोल स्थित कॉटेज पर सोमवार को कुछ लोगों ने तोड़फोड़ और आगजनी भी की थी. गौरतलब है कि तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले लोग उनकी किताब 'सनराइज ओवर अयोध्या' में हिंदुओं के लिए की गई टिप्पणी से नाराज होकर उनके कॉटेज के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. इसी किताब को लेकर बीजेपी नेता सलमान खुर्शीद पर निशाना साध रहे हैं.

वहीं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने वायु प्रदूषण को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि 90 प्रतिशत वायु प्रदूषण के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं. साथ ही अनिल विज ने बताया कि प्रदेश के अस्पतालों में डेंगू से निपटने के लिए पुख्ता इंतजाम हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta