हरियाणा

कुलदीप बिश्नोई व रणदीप सुरजेवाला पर होगी सबकी निगाह, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के ताजपोशी कार्यक्रम में सैलजा

Gulabi Jagat
3 May 2022 11:18 AM GMT
कुलदीप बिश्नोई व रणदीप सुरजेवाला पर होगी सबकी निगाह, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के ताजपोशी कार्यक्रम में सैलजा
x
प्रदेश अध्यक्ष के ताजपोशी कार्यक्रम में सैलजा
चंडीगढ़। हरियाणा की राजनीति में बुधवार का दिन खास रहने वाला है। इस दिन हरियाणा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष उदयभान और चार कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज, श्रुति चौधरी, रामकिशन गुर्जर और सुरेश गुप्ता मतलौडा दायित्व ग्रहण करेंगे। साथ ही जननायक जनता पार्टी ने सदस्यता अभियान की समीक्षा के लिए पंचकूला में बैठक बुलाई है।
कांग्रेस के कार्यक्रम में कुमारी सैलजा, कुलदीप बिश्नोई, रणदीप सुरजेवाला, कैप्टन अजय यादव और किरण चौधरी की उपस्थिति पर निगाह टिकी रहेगी। इनमें से कई नेताओं के बैठक में नहीं पहुंचने के आसार हैं, जबकि हुड्डा समर्थक सभी विधायक कार्यक्रम में पहुंचेंगे।
21 स्थानों पर अभिनंदन
हरियाणा कांग्रेस के नए अध्यक्ष उदयभान व चारों कार्यकारी प्रधानों को कार्यभार ग्रहण कराने के लिए पार्टी प्रभारी विवेक बंसल, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं। दिल्ली से चंडीगढ़ आते समय 21 स्थानों पर उदयभान का अभिनंदन होगा।
हालांकि अभिनंदन हुड्डा का ही है, लेकिन उदयभान तो चेहरा होंगे। बुधवार को शाम चार बजे चंडीगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय में दायित्व ग्रहण समारोह रखा गया है। इसके बाद दो दिन तक दीपेंद्र हुड्डा चंडीगढ़ में ही रहकर अपने पार्टी नेताओं का सिस्टम सेट करेंगे।
जजपा की भी होगी बैठक
वहीं, जेजेपी ने भी पंचकूला में बैठक बुलाई है। जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने बताया कि चार मई को पंचकूला में सुबह साढ़े 11 बजे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की अध्यक्षता में बैठक होगी, जिसमें पार्टी के सदस्यता अभियान के सभी जिला प्रभारी एवं हलका प्रभारी, सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश प्रभारी एवं प्रदेश अध्यक्ष, सामान्य बाडी के सभी जिला अध्यक्ष एवं हलका अध्यक्ष, सभी विधायक एवं वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। 25 अप्रैल को पार्टी के सदस्यता अभियान का समापन हुआ हैं। बैठक में शहरी निकाय चुनाव, वरिष्ठ नेताओं के हलका स्तरीय कार्यक्रम समेत संगठन मजबूती के लिए कई महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा की जाएगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta