हरियाणा

पाकिस्तान की जीत के बाद युवक ने भारत को दी गालियां, पहुंच गया जेल

Shantanu Roy
28 Oct 2021 2:04 PM GMT
पाकिस्तान की जीत के बाद युवक ने भारत को दी गालियां, पहुंच गया जेल
x
24 अक्तूबर को टी-20 वर्ल्डकप में पहली बार टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस जीत के बाद कुछ लोग लगातार उलटी-सीधी बातें कर रहे हैं. ऐसा ही मामला नूंह से भी सामने आया

जनता से रिश्ता। 24 अक्तूबर को टी-20 वर्ल्डकप में पहली बार टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस जीत के बाद कुछ लोग लगातार उलटी-सीधी बातें कर रहे हैं. ऐसा ही मामला नूंह से भी सामने आया. जहां पाकिस्तान की जीत के बाद काटपुरी गांव के इर्शाद उर्फ सद्दाम ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे (Slogans in support of Pakistan) लगाए. इसके अलावा युवक ने भारत के खिलाफ भद्दी गालियों (young man abused India in nuh) का भी इस्तेमाल किया.

जैसे ही सोशल मीडिया पर युवक का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इर्शाद उर्फ सद्दाम को गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया. जहां से पुलिस को रिमांड तो नहीं मिली, लेकिन अदालत ने आरोपी को भोंडसी जेल न्यायिक हिरासत में भेज दिया. आपको बता दें कि भारत के खिलाफ भद्दी गालियां देने और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाले युवक के खिलाफ पिनगवां पुलिस ने मामला दर्ज किया था. युवक ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. जिसमें वो पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहा था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta